कांग्रेस नेता की एक्ट्रेस बेटी ने स्विमसूट पहन पानी में लगाई आग, जबरदस्त वायरल

  

कांग्रेस नेता की एक्ट्रेस बेटी ने स्विमसूट पहन पानी में लगाई आग, जबरदस्त वायरल

बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपने फैंस के बीच अकसर चर्चा में बने रहने के लिये दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं, नेहा अपने फैंस के साथ अपने बोल्ड फोटोशूट शेयर करने के लिये भी खबरों में रहती हैं, हाल ही में नेहा कुछ ऐसे ही कारणों से जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी जबरदस्त तस्वीरें पोस्ट की है, इन तस्वीरों में नेहा ब्लैक स्विमसूट में जबदस्त लग रही हैं।

बोल्ड तस्वीरें
नेहा शर्मा ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है, इस तस्वीर में नेहा शर्मा ब्लैक स्विमसूट में नजर आ रही हैं, वहीं नेहा इस ब्लैक बिकिनी में अपनी फिट बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं, इस तस्वीर में नेहा पानी के अंदर खड़ी दिख रही हैं, इस तस्वीर को नेहा की मुस्कान ने और भी खूबसूरत बना दिया है।

थ्रो पिक
आपको बता दें कि नेहा की ये तस्वीर अभी की नहीं बल्कि एक थ्रोबैक है, इसके बारे में नेहा ने कैप्शन में खुलासा किया है, तस्वीर को पोस्ट करते हुए नेहा ने लिखा है, इस वक्त पिछले साल… इस कैप्शन के साथ उन्होने हैशटैग भी दिया है, ये उनकी पिछले साल की वैकेशन की तस्वीर है।

बहन ने की क्लिक
नेहा ने कैप्शन में बताया है कि उनकी इस तस्वीर को उनकी बहन यानी एक्ट्रेस रितिका शर्मा ने क्लिक की है। नेहा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है, उनकी इस तस्वीर ने इंटरनेट पर आग लगा दी है, आपको बता दें कि नेहा बिहार कांग्रेस के चर्चित नेता की बेटी हैं, उन्होने हाल ही में संपन्न चुनाव के दौरान पापा के लिये कैम्पेन भी किया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments