इजरायली ब्वॉयफ्रेंड से पेट्रोल पंप पर पहली बार मिलीं थीं कल्कि कोचलिन, बताई लव स्टोरी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 8, 2020

इजरायली ब्वॉयफ्रेंड से पेट्रोल पंप पर पहली बार मिलीं थीं कल्कि कोचलिन, बताई लव स्टोरी

 

इजरायली ब्वॉयफ्रेंड से पेट्रोल पंप पर पहली बार मिलीं थीं कल्कि कोचलिन,  लव स्टोरी बताई

कल्कि कोचलिन मदरहुड इंजवॉय कर रही हैं, साथ ही वो सोशल मीडिया पर अकसर कुछ खास शेयर करती रहती हैं । हाल ही में उन्‍होंने अपने इजरायली ब्‍वॉयफ्रेंड से पहली मुलाकात का किस्‍सा शेयर किया । कल्कि ने बताया कि वो उनसे पहली बार कहां मिली थीं । एक्ट्रेस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक बेहद ही खूबसूरत पिक्चर शेयर करते हुए लिखा है-  “ हम डेड सी के रास्ते में पड़ने वाले पेट्रोल स्टेशन पर मिले थे ।“

कल्कि ने शेयर की लव स्‍टोरी
कल्कि कोचलिन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी लव लाइफ के बारे में खुलासा किया, उन्‍होनें अपने इजरायली म्यूजिशियन ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के साथ अपनी लव स्टोरी को लेकर कई बातें कीं । कल्कि और उनके प्रेमी दो अलग संस्‍कृतियों से आते हैं, ऐसे में कैसे वो दोनों सब कुछ साथ में मैनेज कर रहे हैं इस पर भी बात की । कल्कि ने क्‍या कुछ लिखा है आगे पढ़ें ।

पेट्रोल स्‍टेशन पर मिले …
कल्कि ने एक तस्‍वीर शेयर कर लिखा है – “ हम डेड सी के रास्ते में पड़ने वाले पेट्रोल स्टेशन पर मिले थे और हमारे बीच बातचीत शुरू हो गई जिसका रिजल्ट निकला की अब हम सालों तक एक दूसरे के साथ रहने वाले हैं और हमारा एक प्यारा सा बेबी भी है. कुछ सालों तक हर महीने हम बॉम्बे और यरुशलम आते जाते रहे. मैं फ्रेश नारियल अपने सूटकेस में पैक कर इजरायल ले जाती थी और वह संतरे और एवोकैडो भारत लेकर आता था.”

ऐसे पाया सांस्कृतिक मतभेदों पर काबू
कल्कि ने ये भी बताया कि दोनों ने किस तरह अपने कल्चरल डिफरेंसेस पर काबू पाया । कल्कि ने अपनी और अपने ब्वॉयफ्रेंड की पसंद नापसंद के बारे में भी बात करती हैं । उन्‍होंने लिखा – वह मेरे ब्रेकफास्ट के लिए मिडिल इस्टर्न सलाद लाया, उसने मुझे बिरनयानी बनाना सिखाया और मैने शशूका । कल्कि ने कहा कि उसने हिंदी क्लास ली और फ्रेंच फिल्में देखनी शुरू की और मैने ऑनलाइन हिब्रू क्लास लेना और वेस्टर्न क्लासिकल म्यूजिक सुनना शुरू किया । उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें इलायची वाली कॉफी पसंद है और मैं चीनी और दूध से बनी चाय पसंद करती हूं ।

बच्‍चे ने बदली पूरी जिंदगी
कल्कि ने यह भी बताया कि कैसे वो बेबी होने के बाद हर दिन एक दूसरे से लड़ते रहते हैं । उन्‍होंने कहा कि- “उनका ब्वॉयफ्रेंड, यहूदी है, कुछ रूसी, कुछ पोलिश और कुछ ईरानी, जबकि मैं फ्रांसीसी मूल की हूं, भारत में पैदा हुई हूं और यहीं पली बढ़ी हूं । मेरा पहला नाम हिंदू है, मेरा अंतिम नाम प्रोटेस्टेंट है. हमारी एक बेटी है जिसका नाम ग्रीक है और उसके साथ हम हिब्रू, फ्रेंच, हिंदी और तमिल भाषा में बोलते हैं । हम घर पर किसी भी धार्मिक संस्कार का पालन नहीं करते हैं, लेकिन हम अपने अलग-अलग रीति-रिवाजों और भोजन को साझा करते हैं. हम हर दिन लड़ते हैं कि किसके लिए यह डिश बनानी है और हम हमेशा अपनी मिठाई को बराबर भागों में बांटते हैं।”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment