पायल घोष ने कहा मैं और मेरी फैमली मुसलमानों के घर का पानी भी नही पीती,कुछ दिन पहले अनुराग पर लगाया था आरोप.. - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 3, 2020

पायल घोष ने कहा मैं और मेरी फैमली मुसलमानों के घर का पानी भी नही पीती,कुछ दिन पहले अनुराग पर लगाया था आरोप..

 

Payal Ghosh, Payal Ghosh Twitter, Payal Ghosh Statement, Payal Ghosh Latest News, Bollywood Latest News In Hindi

अनुराग कश्यप को लेकर चर्चा में आई पायल घोष की माने तो उनका परिवार किसी भी मुसलमान के हाथ का पानी तक नहीं पीता! अभिनेत्री पायल घोष ने मीडिया के ऊपर पोस्ट करते हुए लिखा है कि मेरी परिवार में मुसलमान के हाथ का पानी भी नहीं पीते और वह लोग टीएमसी सपोर्टर है लेकिन मुंबई आने के बाद मेरा माइंड चेंज हो गया! अब सोशल मीडिया पर यूजर उनकी इस शेयर की गई पोस्ट के लिए उनको ट्रोल कर रहे हैं!


उनकी पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा है कि आपके घर वाले भी भेदभाव करते हैं जो जाहिल और घटिया लोगों की पहचान है! इतना ही नहीं बल्कि एक यूजर ने लिखा है कि मुसलमान के हाथ का पानी नहीं पीते लेकिन गोमूत्र पीते हैं और गोबर खाते हैं!

पायल घोष ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में #OnYourFace करते हुए लिखा था कि “अच्छे और बुरे लोग दोनों (हिंदू और मुस्लिम) ओर हैं! इरादा मायने रखता है! उसे स्पष्ट रूप से सुनिए। मेरे कई मुस्लिम दोस्त हैं, जो मेरी दिन-रात मदद करते हैं और मैं भी उनकी मदद करती हूं! बेरोजगारी ने आपको इन घटनाओं के लिए प्रेरित किया! धर्म नहीं, इरादा मायने रखता है!”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment