कभी गैंगरेप के आरोपी से प्यार करती थीं नुसरत जहां, नाम उछला तो टूटा रिश्ता, वरना हो जाती शादी! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 18, 2020

कभी गैंगरेप के आरोपी से प्यार करती थीं नुसरत जहां, नाम उछला तो टूटा रिश्ता, वरना हो जाती शादी!

 


बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) की बेहद चर्चित सांसद हैं. नुसरत अक्सर ही सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई रहती हैं और उनका ट्रेडिशनल लुक अक्सर ही विवादों से घिरा रहता है. नुसरत ने एक हिंदू बिजनेसमैन से शादी रचाई है जिस कारण उन्हें लोग जमकर ट्रोल करते हैं. लेकिन नुसरत ने ट्रोलर्स की परवाह किए बगैर मजे में अपनी जिंदगी जीती हैं. 2019 में नुसरत जहां को पश्चिम बंगाल (West Bengal) की बशीरहाट लोकसभा सीट से सांसद चुना गया था. तब से अभी तक नुसरत सक्रिय राजनीति का हिस्सा हैं. लेकिन एक समय ऐसा था जब नुसरत जहां का नाम एक चर्चित गैंगरेप के आरोपी के साथ जुड़ा था और फिर दोनों का रिश्ता टूट गया था.

5 फरवरी 2012
तारीख 5 फरवरी और साल था 2012. जब कोलकाता के पार्क स्ट्रीट इलाके में एक तलाकशुदा महिला के साथ 5 युवकों ने गैंगरेप किया और चलती गाड़ी से फेंककर फरार हो गए. ये गैंगरेप का मामला काफी उछला और मीडिया की सुर्खियों में पूरी तरह छा गया. चारों तरफ इसी गैंगरेप और दोषियों के खिलाफ सख्त सजा की चर्चा थी. मामले की जांच जैसे ही शुरू हुई तो पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया जबकि दो आरोपी फरार हो गए. इन फरार हुए आरोपियों में कादर खान और मोहम्मद अली शामिल थे.

नुसरत जहां का ब्वॉयफ्रेंड!
तलाकशुदा महिला के साथ गैंगरेप केस में फरार हुए दो आरोपियों में से एक यानि कादर खान (kader khan) का उस वक्त नुसरत जहां के साथ रिश्ता था. गैंगरेप की घटना से कुछ महीने पहले से दोनों रिलेशनशिप में थे और खबरें ऐसी थीं कि जिस साल घटना हुई उसी साल दोनों शादी के बारे में प्लान कर रहे थे.



नुसरत जहां पर लगे आरोप
जिस वक्त गैंगरेप का मामला हुआ तो नुसरत जहां का नाम भी उछला. नुसरत पर आरोप लगा कि बलात्कार के बाद फरार कादर खान उनके साथ संपर्क में था और नुसरत ने इस बात को छुपाया था. वहीं नुसरत का कहना था कि, 5 फरवरी को तलाकशुदा महिला के साथ हुई घटना के बाद वह कादर से मिली जरूर थीं लेकिन वह ये नहीं जानती थीं कि कादर पर बलात्कार के आरोप लगे हैं.

मुंबई होटल में बुक था कमरा
मामले की जांच कर रही पुलिस को ये भी पता तला कि, नुसरत जहां ने अपने और कादर खान के नाम से मुंबई के एक होटल में कमरा बुक किया था. लेकिन नुसरत ने पुलिस से कहा था कि दोनों की मुलाकात नहीं हो रही थी. घटना के चार साल बाद 2016 में कादर खान और मोहम्मद अली पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों को पुलिस ने यूपी के गाजियाबाद से हिरासत में लिया. दोनों को पार्क स्ट्रीट गैंगरेप केस का मुख्य आरोपी बनाया गया. लेकिन ये मामला यहीं नहीं रुका उस वक्त नुसरत के खिलाफ भी केस दर्ज करने की मांग की गई. लोगों का कहना था कि नुसरत ने घटना के आरोपी को बचाने में मदद की है इसलिए केस दर्ज किया जाए. लेकिन पुलिस ने ऐसा नहीं किया.

मानसिक बलात्कार
इस पूरे घटनाक्रम पर नुसरत जहां ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये एक इंटरव्यू में अपनी आपबीती सुनाई थी. नुसरत ने मामले को जीवन का सबसे बुरा दौर बताते हुए कहा था कि, उन्हें उस वक्त ऐसा लग रहा था जैसे उनका मानसिक बलात्कार हो रहा है. इन आरोपों और घटना के बाद नुसरत और कादर का रिश्ता हमेशा के लिए टूट गया. फिर नुसरत ने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचा ली. दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं. इसके अलावा नुसरत फिल्म और राजनीति दोनों गह अपनी अहम भूमिका निभा रही हैं.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment