विदेश में सड़क पर डिसबैलेंस होकर गिरी यह अभिनेत्री, वीडियो वायरल

 

Surbhi-Jyoti

टेलीविजन नागिन की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surabhi Jyoti) का एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह विदेश में कही सड़कों पर भारी लहंगा पहने हुए घूम रही हैं तभी वह डिसबैलेंस हो जाती हैं और बुरी तरीके से गिर जाती हैं। यह वीडियो खुद सुरभि ज्योति (Surabhi Jyoti) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने गिरने का एक नहीं बल्कि तीन वीडियो शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने के कैप्शन भी लिखा है-‘जोया मोमेंट्स का अनुभव लेती हुई…#quboolhai2’.

 

View this post on Instagram

 

A POST SHARED BY SURBHI JYOTI (@SURBHIJYOTI)

यहां आपको यह बता दें कि यह सुरभि ज्योति (Surabhi Jyoti) का रियल वीडियो नहीं है बल्कि रील वीडियो है। वह विदेश में अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं।
Tv Actress Surbhi Jyoti Stylish And Simple Kurti Styling Tips In Hindi
वीडियो में देखा जा सकता है कि सुरभि ज्योति (Surabhi Jyoti) ने सफेद रंग का भारी लहंगा पहना हुआ है।
Naagin 3 Tv Actress Surbhi Jyoti Latet Photoshoot - गजरा और नथनी पहने  दुल्हन सी सजी टीवी की ये मशहूर नागिन, दिख रहीं चांद सी खूबसूरत | Patrika  News
उनके हाथ में के काला बैग भी है। वह विदेश की सड़कों पर कन्फ्यूज होकर टहल रही है तभी वह बैलेस खो देती है गिर पड़ती है। 
Surbhi Jyoti's world 😇 on Twitter: "Beautiful 😍😍 #SurbhiJyoti #naagin3  #Bela… "
यह वीडियो उनकी शूटिंग के दौरान का है। यह बता दें कि सुरभि ज्योति (Surabhi Jyoti) इन दिनों ‘कबूल है २’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।’

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments