जब नाना पाटेकर ने दो अभिनेत्रियों संग एक साथ बनाए संबंध, पकड़े गए तो मचा बवाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 26, 2020

जब नाना पाटेकर ने दो अभिनेत्रियों संग एक साथ बनाए संबंध, पकड़े गए तो मचा बवाल

 

nana patekar affair manisha and ayesha

बॉलीवुड (Bollywood) की रंगीन दुनिया के कई नामी सितारे हैं. जिनके अफेयर्स के चर्चे आज भी बॉलीवुड गलियारे में होते हैं. कुछ सितारों की प्रेम-कहानी को नाम मिल गया तो कुछ कहानियां अधूरी रह गई. जितनी दिलचस्प कहानियां पर्दे पर नजर नहीं आई उससे कही ज्यादा कहानियां पर्दे के पीछे लिखी गई. इन्हीं में से एक है महानायक नाना पाटेकर (Nana Patekar) की कहानी. वैसे तो नाना पाटेकर को पर्दे पर अधिकतर गुस्से और सीरियस के रोल में देखा गया है लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि, हमेशा गुस्से में नजर आने वाले नाना पाटेकर बेहद रंगीन मिजाज के थे. गुजरे वक्त की बात है जब अभिनेत्री आयशा झुल्का (Ayesha jhulka) संग उनके रिलेशनशिप की खबरें हर किसी की जुंबा पर रहती थीं. एक बार तो नाना पाटेकर ने दो अभिनेत्रियों संग संबंध बना लिए थे और पकड़े जाने पर काफी मारपीट हुई थी.

आयशा की खूबसूरती पर हार बैठे दिल
बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत अदाकारा जिसे देखते ही कई बड़े स्टार्स दिल हार बैठे थे. उन्हीं स्टार्स में शामिल थे नाना पाटेकर. वैसे तो उस वक्त नाना एक्ट्रेस मनीषा कोइराला को डेट कर रहे थे लेकिन आयशा को देखते ही वह फिदा हो गए. बेशक आजnana patekar affair ayeshaआयशा फिल्म इंडस्ट्री में नहीं हैं लेकिन एक जमाने में उन्होंने सलमान खान, आमिर खान और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया है. आयशा के छोटे से फिल्मी करियर के साथ नाना पाटेकर का भी नाम जुड़ा और दोनों की नजदीकियों ने हंगामा खड़ा कर दिया.

लव स्टोरी में आया ट्विस्ट
आयशा को देखकर नाना पाटेकर दिल तो हार बैठे ही थे और जब फिल्म आंच में आयशा को उनके अपोजिट कास्ट किया गया तो नाना खुश हो गए. शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. कहा तो ये जाता है कि इसी फिल्म के बाद दोनों के बीच अफेयर की चर्चा शुरू हो गई थी.nana patekar ayesha julkaलेकिन इनकी लव-स्टोरी में दिलचस्प ट्विस्ट तब आया जब रंगे हाथ नाना पाटेकर की गर्लफ्रेंड मनीषा कोइराला ने उन्हें पकड़ा. नाना को आयशा के साथ देखकर मनीषा बुरी तरह टूट गई थीं और काफी नाराज भी हुई थीं. इस घटना के बाद दोनों अभिनेत्रियों के बीच काफी बहस हुई थी और मनीषा ने आयशा को काफी कुछ कहा था.

आयशा पर उठाया था हाथ
मनीषा कोइराला के सामने जब नाना की सच्चाई सामने आई तो उनके साथ भी खूब झगड़ा हुआ. इस घटना के बाद नाना-मनीषा के रिश्ते में सिर्फ दूरियां ही नहीं बल्कि कड़वाहट भर गई थी. मनीषा जितना प्यार करती थीं उतनी ही नफरत नाना से करने लगी थीं और इस कारण दोनों का रिश्ता टूट गया था. मनीषा ने ब्रेकअपayesha jhulka nana patekarके बाद नाना ने आयशा संग अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया था और दोनों लिव-इन में रहने लगे थे. पर यहां भी नाना का रिश्ता आयशा से ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक शूट के दौरान नाना ने किसी बात पर अपनी गर्लफ्रेंड आयशा पर हाथ उठा दिया था और इसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए.

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment