पत्नी ने छुपाए अपने पीरियड्स, तो घबराए हुए पति ने कर दी ऐसी अजीब मांग, जानकर आप हो जाएंगे हैरान - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 28, 2020

पत्नी ने छुपाए अपने पीरियड्स, तो घबराए हुए पति ने कर दी ऐसी अजीब मांग, जानकर आप हो जाएंगे हैरान

 

wedding2-1

महिला और सामाजिक कार्यकर्ता अब पहले से कहीं अधिक अवधियों के बारे में जानते हैं। समय-समय पर कार्यक्रम और जागरूकता अभियान भी चलाए जाते हैं। अभियान महिलाओं को मासिक धर्म की समस्याओं के बारे में भी बताता है। लेकिन हाल ही में गुजरात के वडोदरा का एक मामला प्रकाश में आया है जो वाकई चौंकाने वाला है। दरअसल, वडोदरा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से इस आधार पर तलाक के लिए कहा कि वह शादी के दिन मासिक धर्म कर रही थी लेकिन उसने किसी को नहीं बताया।

उस शख्स ने अपनी पत्नी पर शादी के दिन होने वाले पीरियड्स के बारे में परिवार के किसी सदस्य को सूचित नहीं करने का आरोप लगाया। वडोदरा के पूर्वी हिस्से में रहने वाले इस व्यक्ति ने कहा कि जब उसे और उसकी माँ को इस बारे में पता चला, तो उन्हें उस पर विश्वास नहीं हुआ। पुरुष ने अपनी पत्नी से तलाक के लिए भी अर्जी दी है।


शख्स ने अपनी पत्नी पर धोखा देने का आरोप लगाया

उस व्यक्ति ने याचिका में दावा किया कि उसकी पत्नी ने उसके परिवार को धोखा दिया है और अब वह उसे कभी माफ नहीं करेगा। उस व्यक्ति ने कहा कि उसकी पत्नी ने मासिक धर्म के दौरान शादी के सभी समारोह किए और बाद में अपने पति को इसके बारे में बताया। उन्होंने कहा, "उसने हमारे साथ विश्वासघात किया है और अब हम उसे कभी माफ नहीं करेंगे।" हमें अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि उसने हमसे यह छिपाया है।

पूरा मामला कोर्ट तक पहुंच गया

शख्स ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। इस मामले में उन्होंने कहा कि पत्नी घर में एसी चाहती थी, और मई ने मना कर दिया। यह ध्यान देने योग्य है कि मेरे मना करने के कारण वह अपना घाट छोड़ रही थी। मैंने उसे बहुत समझाया, मना लिया लेकिन वह नहीं मानी। उनके पति ने आगे कहा कि उन्होंने मुझ पर कई आरोप लगाए लेकिन मैं हमेशा चुप रही। वह मेरी मां के बारे में भी बुरी तरह से बात कर रही थी, लेकिन मुझे उस पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं था। आपको बता दें कि पति-पत्नी के बीच का मामला अब कोर्ट तक पहुंच गया है।

source- newztezz.com

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment