गजबः शादी के कार्ड में भेजी शराब की बोतल, चखना और..लोग रह गए दंग, वीडियो वायरल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 19, 2020

गजबः शादी के कार्ड में भेजी शराब की बोतल, चखना और..लोग रह गए दंग, वीडियो वायरल

 

Wine bottle in wedding card-chandrapur

आज के दौर में आपने महंगे से महंगे शादी के कार्ड देखें होंगे. जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. लोग शादी के कार्ड पर भी लाखों-करोड़ों रुपये खर्च करते हैं. लेकिन महाराष्ट्र से जो अनोखे शादी के कार्ड का मामला सामने आया है उसे देखकर तो आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे. आमतौर पर लोग शादी के कार्ड मिठाई के डिब्बे या ड्राईफ्रूट्स भेजते हैं. लेकिन यहां शादी के कार्ड के अंदर शराब की बोतल, चखना और मिनरल वाटर मिला है. तो चलिए देखते हैं अनोखे शादी के कार्ड का वीडियो.

पूरा मामला महाराष्ट्र के चंद्रपुर का है. जहां लोग कार्ड देखने के बाद चौंक गए. कार्ड के ऊपर पहले पन्ने पर गणेशजी की प्रतिमा है और इसके बाद के पन्नों में शादी के कार्यक्रमों और तारीख के बारे में बताया गया है. इसके बाद जैसे ही लोगों ने पन्ना पलटा वहां शराब की बोतल निकली और साथ ही मिनरल वाटर की बोतल भी मिली. इस पूरी घटना की चर्चा जोरों-शोरों से है. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कार्ड को शुरुआत से लेकर आखिर तक दिखाया गया है.

शराबबंदी वाले इलाके में शराब की बोतल
इस पूरी घटना के बीच सबसे ज्यादा दिलचस्प बात ये है कि, घटना एक ऐसे जिले की है जहां शराबबंदी है. जी हां, और कार्ड सामने आने के बाद शराबबंदी पर सवाल भी खड़े हो गए हैं. कार्ड पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है. कुछ लोग कार्ड बांटने वाले परिवार की जमकर आलोचना कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग इसे मजाक में ले रहे हैं लेकिन कई लोगों का मानना है कि मांगलिक कार्यों में इस तरह की चीजें गलत हैं.

इस पूरी घटना के बारे में कार्ड छपवाने वाले शख्स ने बताया कि, वायरल हो रहा कार्ड उनके बेटे की शादी का है. शादी चंद्रपुर के ही एक होटल में हुई है. लेकिन उनका कहना है कि शराबबंदी के कारण चंद्रपुर जिले में शराब की बोतल वाले कार्ड नहीं बांटे गए वहां जो कार्ड बांटे गए हैं उसमें ड्रायफ्रूट दिए गए थे. उन्होंने बताया कि, शराब की बोतल वाले कार्ड कुछ खास रिश्तेदारों को नागपुर और अलग जिलों में बांटे गए हैं.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment