फैट से फिर फिट हुए फरदीन ख़ान, ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आपको भी लगेगा शॉक - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, December 6, 2020

फैट से फिर फिट हुए फरदीन ख़ान, ट्रांसफॉर्मेशन देखकर आपको भी लगेगा शॉक

 

Fardeen Khan

बॉलीवुड अभिनेता फरदीन खान लगभग 4 सालों से फ़िल्मी दुनिया से दूर हैं। साल 2016 में आखिरी बार फरदीन ख़ान की कुछ फोटोज सामने आई थीं तो उन्हें देखकर सभी हौरान रह गए थे। अब अचानक से फरदीन खान दोबारा चर्चा में आ गए हैं। एक्टर हाल ही में मुंबई में स्पॉट किए गए। इस दौरान फरदीन का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखकर हर कोई हैरान रह गया। फरदीन ने अपना वजन बहुत कम कर लिया है। उनकी तस्वीरों पर फैन्स खूब तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा फैंस चाहते हैं कि फरदीन को अब फिल्मों में वापसी कर लेना चाहिए है। फरदीन खान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी जिसमें उनका वजन बहुत बढ़ा हुआ था। इस फोटो के आने के बाद फरदीन को काफी ट्रोल किया गया था। तब एक्टर ने कहा था, ‘न तो मैं शर्मिंदा हूं और न ही डिप्रेस हूं। बता दूं कि वास्तव में मैं जीवन का सबसे खुशनुमा पल जी रहा हूं।’

फरदीन ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि मैं खुश हूं कि मैं आप सभी के लिए मनोरंजन बन गया हूं। यदि किसी का इस प्रकार से मजाक उड़ाने से आपको अच्छा फील होता है तो आपको गंभीरता से अपने भविष्य के बारे में भी सोचना चाहिए। फरदीन खान ने लिखा था कि क्या ऐसे लोग सोशल मीडिया पर ऐसी बातें न करके किसी के सामने जाकर ये बातें कर सकते हैं?

उन्होंने आगे लिखा था, ‘मुझे विश्वास है कि 99 प्रतिशत लोग ऐसा नहीं कर पाएंगे। मैं उम्मीद करता हूं कि अगली बार लोग ऐसा करने से पहले हजार बार सोचेंगे। अभी के लिए बस इतना ही काफी है। आपने सुना ही होगा कि वे लोग खुशकिस्मत होते हैं, जो खुद पर हंस सकते हैं, उन्हें खुश होने के लिए कभी संघर्ष नहीं करना पड़ता है।’

फरदीन खान ने प्रेम अगन से बॉलीवुड में कदम रखा था और उसके बाद हे बेबी, नो एंट्री, फ़िदा लव के लिए कुछ भी करेगा और सुपरहिट ऑल द बेस्ट में अपना शानदार अभिनय किया था। उन्होंने 2005 में गुजरे ज़माने की फेमस एक्ट्रेस मुमताज़ की बेटी नताशा माधवानी से शादी की। उनका एक बेटा और एक बेटी है।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment