जब सनी देओल की वजह से धर्मेन्द्र के डूबे थे करोड़ों रुपये, पिता के खिलाफ कभी ना जाने का फैसला! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 24, 2020

जब सनी देओल की वजह से धर्मेन्द्र के डूबे थे करोड़ों रुपये, पिता के खिलाफ कभी ना जाने का फैसला!

 

जब सनी देओल की वजह से धर्मेन्द्र के डूबे थे करोड़ों रुपये, पिता के खिलाफ कभी ना जाने का फैसला!

बॉलीवुड एक्टर धर्मेन्द्र ने दो शादियां की है, पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं, तो दूसरी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी, सनी देओल तथा बॉबी देओल प्रकाश कौर के बच्चे हैं, तो हेमा सनी की सौतेली मां हैं, दूसरी शादी के बाद सनी अपने पिता के फैसले से खफा तो थे, लेकिन उनसे कभी दूर नहीं हुए, सनी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे एक बार उनके कारण धर्मेन्द्र को करोड़ों का नुकसान हो गया था।

1999 की बात
सनी देओल ने बताया था कि पूरी बात साल 1999 की है, धर्मेन्द्र ने विजेता फिल्मस के नाम से अपना प्रोडक्शन हाउस खोला था, धर्मेन्द्र ने तब तय किया, कि वो लंदन नाम से एक फिल्म बनाएंगे, जिसको डायरेक्ट करेंगी गुरिंदर चड्ढा, फिल्म की स्टारकास्ट सनी देओल, बॉबी देओल तथा करिश्मा कपूर के तौर पर तय हुई।

शूटिंग बंद
फिल्म की शूटिंग तो शुरु हुई, लेकिन कुछ समय बाद ही सनी और गुरिंदर चड्ढा के बीच किसी बात को लेकर तू-तू मैं-मैं हुई और फिल्म की शूटिंग बंद हो गई, पिता के लाख मनाने के बाद भी सनी गुरिंदर के साथ काम करने को तैयार नहीं हुए, सनी ने ये फैसला किया, कि फिल्म को वो खुद डायरेक्ट करेंगे, उन्होने करिश्मा को हटाकर उर्मिंला मातोंडकर को ले लिया।

नाम बदला गया
फिल्म का नाम बदलकर बाद में सनी ने लंदन से दिल्ली कर दिया, फिल्म 60 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई, रिलीज होने के बाद फिल्म फ्लॉप साबित हुई, सिर्फ 21 करोड़ का ही कारोबार कर पाई, फिल्म फ्लॉप होने से धर्मेन्द्र को करोड़ों का नुकसान हो गया, सनी देओल ने बताया कि उनके फैसले से जब पिता को इतना बड़ा नुकसान हुआ, तो उन्हें खूब पछतावा हुआ, उस दिन से सनी ने तय किया कि अब से पिता के फैसले के खिलाफ जाकर कोई काम नहीं करेंगे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment