शादी के चंद दिनों बाद ही आदित्‍य नारायण ने दी पत्‍नी श्‍वेता को मायके भेजने की धमकी, वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 5, 2020

शादी के चंद दिनों बाद ही आदित्‍य नारायण ने दी पत्‍नी श्‍वेता को मायके भेजने की धमकी, वीडियो

 

शादी के चंद दिनों बाद ही आदित्‍य नारायण ने दी पत्‍नी श्‍वेता को मायके भेजने की धमकी, वीडियो

एक्टर-सिंगर-एंटरटेनर आदित्य नारायण ने साल 2020 को अपनी खूबसूरत यादों में शुमार कर लिया है । इसी महीने उन्‍होंने अपनी गर्लफ्रेंड, बॉलीवुड एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी कर ली है । श्‍वेता और आदित्‍य की शादी को लेकर उनके फैंस में भी काफी उत्साह है । दोनों के फंक्‍शन से जुड़े हर वीडियो फोटो ने  सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है । अब शादी के बाद श्वेता अग्रवाल की ससुराल में निभाई रस्‍मों के वीडियो भी सामने आए हैं ।

खाना बनाती नजर आईं श्‍वेता
श्‍वेता अग्रवाल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी सासू मां यानी दीपा नारायण के साथ खाना बनाती हुई दिखाई दे रही हैं । श्‍वेता कितने मन से सीख रही है ये साफ नजर आ रहा है । लेकिन लगता है आदित्‍य को मजाक सूझ रहा है । इसी वजह से वो अपनी नई नवेली दुल्‍हन को टेस्ट को लेकर धमकी देते हुए नजर आते हैं ।

आदित्‍य ने दी मायके भेजने की धमकी
श्वेता अग्रवाल जहां अपनी सासू मां के साथ किचन में खाना बना रही हैं, वहीं आदित्य नारायण, श्वेता से कह रहे हैं –  “टेस्ट में कोई कसर नहीं छूटनी चाहिए, वरना जाओ अपने ससुराल वालों के पास…” जी हां, आदित्य डायलॉग सीखकर तो आए लेकिन मायके की जगह ससुराल वाले बोल गए । लेकिन जैसे ही उन्‍हें ये पता चला उन्‍होंने अपनी गलती सुधारी और कहा कि- टेस्ट में कोई कमी नहीं होनी चाहिए वरना जाओ अपने मायके वालों के पास ।

वायरल हुआ वीडियो
आदित्य नारायण का यह मजेदार वीडियो उनके फैनपेज से इंस्टाग्राम पर शेयार किया गया है । इसे लेकर उनके फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं । आदित्य नारायण और श्वेता दोनों ही आपस में मस्‍ती कर रहे हैं । श्वेता अग्रवाल हाथों में चूड़ा पहने पिंक सूट और माथे पर टीका लगाए नजर आई हैं । आपको बता दें दोनों एक एक-दूसरे को करीब 12 सालों से जानते हैं और 10 साल से रिलेशनशिप में भी थे । इन्‍होंने फिल्‍म शापित में साथ काम किया था ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment