विराट कोहली के घर से दुगना महंगा है युवराज सिंह का आशियाना, पिता योगराज सिंह से अलग रहते हैं - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 8, 2020

विराट कोहली के घर से दुगना महंगा है युवराज सिंह का आशियाना, पिता योगराज सिंह से अलग रहते हैं

विराट कोहली के घर से दुगना महंगा है युवराज सिंह का आशियाना, पिता योगराज सिंह से अलग रहते हैं

इंडियन क्रिक्रेट टीम के सुपरस्टार खिलाड़ी रहे युवराज सिंह के पूरी दुनिया में फैन हैं । युवराज के नाम विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब भी है । युवराज को प्‍यार से लोग यूवी भी बुलाते हैं, वो जितना अपने खेल के लिए मशहूर हैं उतना ही उनकी लाइफस्‍टाइल चर्चा में रहती है । यूवी अपने माता-पिता से दूर मुंबई में पत्‍नी हेजल के साथ रहते हैं। उनका ये घर कप्‍तान कोहली के घर से ज्‍यादा आलीशान है ।

वर्ली में है युवराज का आशियाना
युवराज सिंह मुंबई के वर्ली में ओंकार1973 टॉवर्स नाम के अपार्टमेंट में रहते हैं उनका ये आशियाना इस अपार्टमेंट के सी विंग में 29वें फ्लोर पर है। खास बात ये है कि इसी बिल्डिंग में उनके साथी खिलाड़ी और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का भी फ्लैट है। विराट और अनुष्‍का 35वें फ्लोर पर रहते हैं।

पूरा फ्लोर यूवी के नाम
युवराज सिंह ने पूरे 29वें फ्लोर को खरीद रखा है। इस फ्लोर पर दो फ्लैट हैं, उनका ये घर 40 हजार प्रति स्क्वायर फीट के हिसाब से है। उनकी जानकारी से जुडी़ एक रिपोर्ट के अनुसार युवराज ने यह घर साल 2015 में 64 करोड़ रुपए में खरीदा था। जबकि कोहली के घर की कीमत 30 करोड़ रुपए बताई जाती है ।

क्रिकेट से संन्‍यास
युवराज सिंह इस घर में अपनी पत्नी हेजल के साथ रहते हैं। यूवी ने फिलहाल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से रिटायरमेंट ले ली है । फैंस उनके मैदान में किसी भी तरह की वापसी के लिए बेकरार हैं लेकिन लगता है यूवी अभी कुछ और प्‍लानिंग कर रहे हैं ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment