शादी की खबरों पर आलिया भट्ट का बड़ा बयान, बताया कब दुल्हा बनेंगे रणबीर कपूर?

शादी की खबरों पर आलिया भट्ट का बड़ा बयान, बताया कब दुल्हा बनेंगे रणबीर कपूर?

 New Delhi, Dec 23 : आलिया भट्ट तथा रणबीर कपूर की शादी बॉलीवुड के हॉट टॉपिक्स में से एक है, दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, आये दिन दोनों की शादी की बातें होती रहती हैं, शादी का सीजन शुरु होने वाला है, इससे पहले दोनों की शादी की बातें शुरु हो चुकी है, पहले ये अनुमान लगाया जा रहा था कि दोनों 2020 में सात फेरे लेंगे, लेकिन अब कहा जा रहा है कि आलिया जल्दबाजी नहीं करना चाहती है, उन्होने खुद ही इस बात को कबूल किया है।

शादी को लेकर जल्दबाजी नहीं
आलिया भट्ट तथा रणबीर की शादी की खबरें दोबारा शुरु हुई, तो इस मामले पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है, उन्होने कहा कि वो alia bhatt1इस मामले में जल्दबाजी नहीं करना चाहती, क्योंकि वो अभी बहुत छोटी हैं, पिंकविला को दिये इंटरव्यू के दौरान उन्होने बताया कि मैं शादी कब करुंगी, हर कोई मुझसे क्यों पूछ रहा हैं कि मैं कब शादी करने वाली हूं, आप जानते हैं कि सिर्फ अभी सिर्फ 25 की हूं, मुझे लगता है की अभी शादी करना काफी जल्दबाजी होगी।

अगले साल शादी
रिपोर्ट के मुताबिक आलिया और रणबीर कपूर ने ये फैसला लिया है कि 2020 को छोड़कर वनो 2021 में शादी करेंगे, रणबीर-आलिया इन दिनों फैंस की भी पसंदीदा जोड़ी है, कई बार कपूर खानदान के फंक्शन में आलिया नजर आती हैं, इतना ही नहीं रणबीर की मां और बहन के साथ भी उनकी अच्छी बांडिंग है।

अगली फिल्म
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दिखने वाले हैं, दोनों ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं, फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, पहले ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होनी थी, लेकिन अब इसे आगे बढा दिया गया है, फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments