पिता चौकीदार, तो बेटा जीता है लैविश लाइफ, बहन की दोस्त पर दिल हार बैठे थे रविन्द्र जडेजा! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 29, 2020

पिता चौकीदार, तो बेटा जीता है लैविश लाइफ, बहन की दोस्त पर दिल हार बैठे थे रविन्द्र जडेजा!

पिता चौकीदार, तो बेटा जीता है लैविश लाइफ, बहन की दोस्त पर दिल हार बैठे थे रविन्द्र जडेजा!

टीम इंडिया के सबसे तेज-तर्रार फिल्डर, सबसे कम समय में ओवर पूरा करने वाले गेंदबाज तथा जरुरत पड़ने पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले रविन्द्र जडेजा इन दिनों हरफनमौला खेल दिखा रहे हैं, उन्होने ऑस्ट्रेलिये के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट में भी अर्धशतकीय पारी खेली, हालांकि आज हम उनके खेल की नहीं बल्कि उनकी निजी जिंदगी की बात करेंगे।

निजी कंपनी में चौकीदार थे पिता
जडेजा के पिता अनिरुद्ध एक निजी कंपनी में चौकीदार थे, वो अपने बेटे को भारतीय सेना में अधिकारी बनाना चाहते थे, लेकिन जड्डू शुरुआत से ही क्रिकेट में रमे रहते थे, बचपन में इस बात को लेकर वो अपने पिता से काफी डरते भी थे, 2005 में एक दुर्घटना में जडेजा की मां का अचानक निधन हो गया, इस हादसे से स्टार क्रिकेटर को इतना सदमा लगा था कि उन्होने क्रिकेट लगभग छोड़ ही दिया था।

रीवा से प्यार
रीवा सोलंकी जडेजा की बहन नैना की दोस्त थी, उनके परिवार को काफी समय से जानती थी, इसके बाद दोनों परिवार ने उनकी शादी का फैसला लिया, हालांकि जड्डू शुरुआत में शादी को लेकर टालमटोल करते रहे, फिर उन्हें व्हाट्सएप्प पर रीवा का मैसेज मिला, साधारण बातचीत के बाद दोनों ने मिलने का फैसला लिया, इसके बाद मुलाकात के दौरान जडेजा को पहली नजर वाला प्यार हो गया, जिसके बाद साल 2016 में दोनों की शादी हो गई, 2017 में रीवा ने एक बेटी को जन्म दिया।

घोड़ों से है प्यार
क्रिकेट के साथ ही जडेजा को घोड़ों से खूब प्यार है, खेल में नाम कमाने के बाद उन्होने फॉर्म हाउस बनाया, जहां घोड़े पालने शुरु किये, सोशल मीडिया पर भी इन्हीं में से ज्यादातर पोस्ट करते हैं, टीम इंडिया के खिलाड़ी भी इस बात को जानते हैं कि इशांत शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जड्डू को अपने घोड़ों की ज्यादा चिंता रहती हैं, उन्होने स्टार स्पोर्ट्स से कहा था कि जड्डू जब इंग्लैंड में होता है, तब घोड़ों की ही बात करता रहता है, वो फोन पर पूछता रहता है घोड़ों को चारा डाला या नहीं, पानी पिलाया या नहीं एकदम पागल है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment