पिता ने दर्ज कराई गुमशुदगी की शिकायत, छानबीन में घर की छत पर ही मिला बेटे का कंकाल - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 12, 2020

पिता ने दर्ज कराई गुमशुदगी की शिकायत, छानबीन में घर की छत पर ही मिला बेटे का कंकाल

 

West Bengal Crime

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक ऐसी घटना का खुलासा हुआ है जिसको जानकर सभी के रोंगटे खड़े हो गए। मामला कोलकाता के साल्ट लेक इलाके का है जहां 25 वर्षीय युवक का कंकाल बरामद हुआ है। युवक के पिता ने उसके गायब होने कि पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी सभी को युवक के गायब होने के संदेह था। मगर जब उस युवक को ढूंढा गया घर की छत पर उसका नरकंकाल मिला। बताया गया कि अनिल कुमार महेंसरिया द्वारा दर्ज की गई शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

फिलहाल अभी प्रारंभिक जांच में मालूम चला है कि महेनसरिया की पत्नी गीता ने साल्ट लेक स्थित घर को छोड़ दिया था और अपने तीन बच्चों के साथ पास के ही राजारहाट चली गईं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “इस अक्टूबर में, महेनसरिया को मालूम हुआ कि उसकी पत्नी और तीन बच्चे कोलकाता छोड़कर रांची चले गए हैं और अपने माता-पिता के घर पर रह रहे हैं। वह अर्जुन के संपर्क में नहीं आ सका, लेकिन उसकी पत्नी ने उसे बताया कि वह रांची में ही है।”

जब उसके बेटे से कोई सम्पर्क न हो सका तो उसने अपने बेटे का पता लगाने के लिए गुरुवार सुबह बिधाननगर पूर्व पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। साथ ही अपने बेटे अर्जुन के गायब होने के पीछे उसकी पत्नी की भूमिका होने का भी आरोप लगाया। पुलिस अधिकारी ने बताया, “महेनसरिया को शक था कि अर्जुन की पत्नी ने कुछ अन्य लोगों की सहायता से अर्जुन का अपहरण कर लिया है या फिर उसकी हत्या कर दी है। हमने आज शाम एजे ब्लॉक के महेनसरिया के आवास की छत पर कंकाल मिला है।”

पुलिस ने बताया कि कंकाल को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था, हालांकि प्रारंभिक रूप से यह अर्जुन के विवरण से मेल खाता लग रहा है। पुलिस अधिकारी ने आगे बताया, “हम मामले की जांच कर रहे हैं। मेडिकल परीक्षण की रिपोर्ट आने के बाद इस बात का खुलासा हो जाएगा।”

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment