फूट-फूट कर रोए ‘बाबा का ढाबा’ वाले बाबा, बोले- जान से मारने की मिल रही धमकी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 18, 2020

फूट-फूट कर रोए ‘बाबा का ढाबा’ वाले बाबा, बोले- जान से मारने की मिल रही धमकी

 

फूट-फूट कर रोए ‘बाबा का ढाबा’ वाले बाबा, बोले- जान से मारने की मिल रही धमकी

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया में छाए ‘बाबा का ढाबा’ वाले बाबा यानी कि कांता प्रसाद अब अपनी जान की सलामती के लिए परेशान हैं, बाबा के मुताबिक उन्‍हें इन दिनों खौफ के साए में जीना पड़ रहा है । वो घर से बाहर निकलने में भी डर रहे हैं । बाबा का आरोप है कि उन्‍हें लगातार जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं । साथ ही उनके ढाबे को जलाने के लिए धमकी मिल रही है ।

लोग उनसे जलते हैं …
बाबा का ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद के मुताबिक लोग babaउनकी शोहरत से जल रहे हैं, बाबा का कहना है कि उनका किसी के भी साथ कोई झगड़ा कोई रंजिश नहीं थी, लेकिन अचानक मिली इस प्रसिद्धि से सब उन्‍हें परेशान करने लगे हैं, उनके मुताबिक उन्‍हें लगातार फोन पर या फिर ढाबे के पास आकर धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं ।

ढाबे को जलाने की धमकी
बाबा के मुताबिक उनके ढाबे को जलाने की भी धमकी इन्‍हें दी जा रही है । कुद दिनों से लगातर आ रही इन धमकियों से परेशान होकर बाबा ने इसकी शिकायत स्थानीय थाने में की है जिस पर पुलिस ने अभी तक एफआईआर तो दर्ज नहीं की है लेकिन शिकायत के आधार पर अपनी जांच शुरू कर दी है । बाबा के वकील प्रेम जोशी ने थाने में इसकी शिकायत की है । मामला मालवीय नगर थाने में दर्ज किया गया है ।

वकील ने जताया यूट्यूबर पर शक
बाबा के वकील का कहना है कि उन्हें शक है कि इसके पीछे भी यूट्यूबर गौरव वासन का ही हाथ है । हालांकि इस बात का उनके पास कोई भी सबूत नहीं है । बाबा की ओर से पुलिस में ये शिकायत 11 दिसंबर को दे दी गई थी । उधर बाबा को हिट कराने वाले यूट्यूबर गौरव वासन के मुताबिक उन पर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं । वासन के मुताबिक बाबा को कोई गुमराह कर रहा है, और उन पर जानबूझकर खुन्नस निकाली जा रही है । गौरव के मुताबिक पुलिस अब इस मामले में सच सामने ले आएगी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment