दरोगा के साथ लिव इन में रहने वाली महिला की संदिग्ध मौत, अवैध पिस्टल से चली गोली! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, December 6, 2020

दरोगा के साथ लिव इन में रहने वाली महिला की संदिग्ध मौत, अवैध पिस्टल से चली गोली!

 

दरोगा के साथ लिव इन में रहने वाली महिला की संदिग्ध मौत, अवैध पिस्टल से चली गोली!

यूपी की राजधानी लखनऊ के चिनहट इलाके में रविवार सुबह ललितपुर में तैनात दरोगा के साथ लिव इन में रहने वाली एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई है, सूचना मिलने पर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है, पुलिस के अधिकारी दरोगा से पूछताछ में जुटे हुए हैं, पुलिस ने मृतका के कमरे से अवैध पिस्टल बरामद किया है, बताया जा रहा है कि दरोगा का अपनी पहली पत्नी से विवाद चल रहा है, वारदात के बाद ओमेगा अपार्टमेंट में सन्नाटा पसरा हुआ है।

क्या है मामला
घटना लखनऊ के चिनहट इलाके के ओमेगा अपार्टमेंट की है, प्राप्त जानकारी के मुताबिक ललितपुर में तैनात दरोगा राहुल राठौर एक साल से महिला ममता सिंह (39 साल) के साथ लिन इन रिलेशन में रहते थे, महिला की बाई कनपटी पर गोली मारी गई है। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।


पुलिस को जानकारी नहीं दी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना के बाद दरोगा ने बिना पुलिस को जानकारी दिये नजदीक के चंदन अस्पताल महिला को पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया, पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, फिलहाल दरोगा से पूछताछ की जा रही है।

रोगा से पूछताछ
पुलिस ने अवैध पिस्टल को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है, ललितपुर में तैनात दरोगा राहुल राठौर इससे पहले लखनऊ साइबर सेल में तैनात थे, पुलिस ने मामले में जल्द ही बड़ा खुलासा करने का दावा किया है, पुलिस की प्रारंभिक जांच में युवती के साथ लिव इन में रहने की बात कबूली है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment