बनना चाहते हैं करोड़पति, तो करें बस ये छोटा-सा काम, चारों तरफ से बरसेगा पैसा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 2, 2020

बनना चाहते हैं करोड़पति, तो करें बस ये छोटा-सा काम, चारों तरफ से बरसेगा पैसा

 

भला आज कौन करोड़पति नहीं बनना चाहता है, मगर जहां बेरोजगारी अपने चरम पर हो और महंगाई अपने शबाब पर। वहां भला करोड़पति बनने का ख्वाब पालना कहां तक मुनासिब होगा, मगर अब इसे मुनासिब बनाने के लिए हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में कुछ ऐसे टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका सहारा लेकर आप बेहद ही कम समय में करोड़पति बन सकते हैं। यकीन मानिए..अगर आपने इन टिप्स को अपने जीवन में आजमा लिया तो फिर आपको करोड़पति बनने से कोई नहीं रोक सकता।

  करें longterm निवेश 
अगर आपको बेहद ही चंद समय में करोड़पति बनना है तो फिर आपको लॉन्ग टर्म इनवेस्टमेंट पर फोकस करना होगा। कई एक्सपर्टस का ऐसा मानना है कि बेहद ही चंद समय में अगर करोड़पति बनना हो तो लॉन्ग टर्म निवेश बेहद ही कारगर साबित हो सकते हैं। मौजूदा समय की बता करें तो अभी म्‍यूचुअल फंड, शेयर मार्केट और पोस्ट ऑफिस अपने कई ऐसे स्कीम्स के तहत निवेश का प्लान लेकर आए हैं, जिसमें आप लॉन्ग टर्म इनवेस्ट करके अच्छा खासा मुनाफा कमा सकते हैं। यह आपकी आय में क्रांतिकारी वृद्धि ला सकते हैं। खबर है कि आने वाले दिनों में लॉन्ग टर्म निवेश के लिए कई सारे स्किम्स आएंगे, जिसमें आप निवेश करके आप अच्छा खासा मुनाफा कमा सकते हैं।

जान लीजिए एक्सपर्ट की राय  
वहीं करोड़पति बनने को लेकर एक्सपर्ट की राय के बारे में जाने तो अगर हम रोजाना 100 रूपए बचत करें तो वह लॉन्ग टर्म में 1 करोड़ रुपये से ज्यादा का फंड जुटा सकता है। उधर, अगर 20 साल का कोई निवेशक 40 साल के निवेश का लक्ष्य बनाए और 100 रुपये रोजाना की बचत करे तो 15 फीसदी चक्रवृद्धि ब्याज के हिसाब से करीब 1.41 करोड़ रुपये का फंड आसानी से इकट्ठा हो जाएगा।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment