कभी मां नहीं बन पाने की बात सुनकर हिल गई थी नीता अंबानी, ये है वो जिनकी वजह से उनकी गोद भरी! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 11, 2020

कभी मां नहीं बन पाने की बात सुनकर हिल गई थी नीता अंबानी, ये है वो जिनकी वजह से उनकी गोद भरी!

 

कभी मां नहीं बन पाने की बात सुनकर हिल गई थी नीता अंबानी, ये है वो जिनकी वजह से उनकी गोद भरी!

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के पास इतनी संपत्ति है, कि एक आम आदमी इसका अंदाजा भी नहीं लगा सकता, ये कपल ना सिर्फ भारत बल्कि एशिया महाद्वीप के सबसे दौलतमंद शख्सियत हैं, अथाह संपत्ति की मालकिन नीता को जोरदार झटका तब लगा था, जब 23 साल की उम्र में डॉक्टरों ने ये कह दिया था कि वो कभी मां नहीं बन पाएंगी।

हिल गई थी नीता अंबानी
कभी कंसीव ना करने की बात सुनकर नीता अंबानी अंदर तक हिल गई थी, इस बात का खुलासा उन्होने खुद एक इंटरव्यू में किया था, IDiva को दिये इंटरव्यू में नीता ने बताया था कि शादी के कुछ सालों बाद डॉक्टरों ने मुझे बताया कि मैं कभी मां नहीं बन सकती, यहां तक मैं जब स्कूल में थी तो भी इस शीर्षक से निबंध लिखती थी, जब मैं मां बनूंगी, लेकिन 23 की उम्र में डॉक्टरों ने जब ये बात बताई, तो मैं हिल गई।

तीन बच्चों की मां
डॉक्टरों के उस स्टेटमेंट के बाद नीता अंबानी आज तीन बच्चों की मां है, नीता की गोद भरने में जिनका अहम योगदान रहा, वो है डॉ. फिरुजा पारिख, ambani nita ambaniउनके सलाह पर तथा उनकी देख-रेख में ही नीता अंबानी ने आईवीएफ तकनीक के जरिये ईशा और आकाश अंबानी को जन्म दिया, ये दोनों जुड़वां हैं।

विदेशों में नाम
फिरुजा पारिख देश की चर्चित गायनोकोलॉजिस्ट है, वो विदेशों में भी काफी चर्चित हैं, फिरुजा पारिख को आईवीएफ तकनीक में महारत हासिल है। तमाम फिल्मी सितारे भी फिरुजा की मदद से पैरेंट बने हैं, जिसमें आमिर खान-किरन राव से लेकर फराह खान –शिरीष कुंदर तक का नाम शामिल है। फिरुजा की देख-रेख में फराह खान ने तीन बच्चों को एक साथ जन्म दिया था। फिरुजा अब नीता अंबानी की बहुत अच्छी दोस्त बन चुकी हैं, आकाश और ईशा के जन्म के तीन साल बाद नीता अंबानी नेचुरल तरीके से प्रेग्नेंट हुई, तब अनंत अंबानी का जन्म हुआ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment