कश्मीरा ने कराया बोल्ड फोटोशूट, इंटरनेट पर मचा तहलका, तस्वीरें वायरल

kashmera-shah

 प्यार तो होना ही था, कहीं प्यार ना हो जाए और हेरा फेरी जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी कश्मीरा शाह ( Kashmiri Shah) को फिल्मों में भले ही कुछ ख़ास सफलता नहीं मिल पायी हो लेकिन टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्रियों में उनका नाम शुमार है। कश्मीरा शाह ( Kashmiri Shah) टीवी की दुनिया का एक जाना-माना नाम है। दो दिसंबर 1971 को मुंबई में जन्मी कश्मीरा आज अपना 48 वां जन्मदिन मना रही हैं।

kashisback की ताज़ा खबरे, kashisback Breaking News in Hindi - News24 Hindi

कश्मीरा शाह ( Kashmiri Shah) अपने बोल्ड अंदाज के चलते अक्सर चर्चा में रहती हैं। इसके साथ ही कश्मीरा शाह ( Kashmiri Shah) के फैंस उनके डांस स्किल और अभिनय की वजह से भी उन्हें खूब पसंद करते हैं।
Amazing Transformation And Weight Loss Journey Of 48Y-O Kashmira Shah

कश्मीरा शाह जानी मानी एक्ट्रेस होने के साथ ही कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) की पत्नी भी हैं। दोनों ने साल 2013 में शादी रचाई थी।
Kashmira Shah's Feet << wikiFeet
कश्मीरा शाह ( Kashmiri Shah) की मुलाकात कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) से ‘पप्पू पास हो गया’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद से दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी और यह दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।
bollywood actress kashmira shah latest pics got viral
कश्मीरा और कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) की जोड़ी टीवी की कुछ चर्चित जोड़ियों में से एक है। हाल ही में कश्मीरा शाह ( Kashmiri Shah) ने अपने एक बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसमें वह काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं।
Love Lockup - Love Lockup S01Ep05 (Part 2) Kashmira Shah - YouTube

उनकी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए उनके पति कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) ने लिखा-‘जब आपको घर पर ही बिरयानी खाने को मिल जाए तो आप बाहर जाकर दाल मखनी क्यों खाएंगे? मुझे तुम पर गर्व है कैश क्योंकि तुमने फिर से अपने हॉट अंदाज में वापसी की है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments