पत्‍नी को जुएं में हारा पति, जुआरियों ने किया सामूहिक दुष्‍कर्म, विरोध किया तो डाला तेजाब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 14, 2020

पत्‍नी को जुएं में हारा पति, जुआरियों ने किया सामूहिक दुष्‍कर्म, विरोध किया तो डाला तेजाब

 

पत्‍नी को जुएं में हारा पति, जुआरियों ने किया सामूहिक दुष्‍कर्म, विरोध किया तो डाला तेजाब

बिहार के भागलपुर से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है, ये शर्मनाक घटना जिले के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के हसनगंज मोहल्ले की है । जहां एक शख्‍स ने अपनी पत्नी को जुएं के खेल में दांव में लगा दिया । जब वो पत्‍नी को हार गया तो इसके बाद जुआरियों ने महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया । पीड़ि‍ता ने जब खुद के साथ हुई ज्यादती के खिलाफ आवाज उठाई तो उसके पति ने ही उसके साथ ऐसी हरकत की कि वो बुरी तरह से झुलस गई। पति ने उस पर तेजाब से हमला कर दिया ।

अस्‍पताल में है पीडि़ता
जानकारी के मुताबिक ये घटना 2 नवम्बर की है । पीड़िता का इलाज जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चलता रहा । जिसने भी इस घटना को सुना वो इसे कलयुग की महाभारत कह रहा है । लेकिन भागलपुर की इस महिला को बचाने के लिए कोई कृष्‍ण नहीं पहुंचे । पीड़ि‍ता बामुश्किल, पति के चंगुल से निकलकर किसी तरह मायके पहुंची और घरवालों के साथ मिलकर सामाजिक कार्यकर्ता दीपक सिंह तक पहुंची और न्याय की गुहार लगाई ।

एसएसपी के निर्देश पर हुई एफआईआर
मामले में सामाजिक कार्यकर्ता ने पहल की और घटना के बारे में सीनियर एसपी आशीष भारती से बात की और फिर इसके बाद एसएसपी के निर्देश पर मोजाहिदपुर थाने में एफआईआर दर्ज करवाई । पीड़िता की ओर से दिए गए आवेदन में कहा गया है कि उनकी शादी मोजाहिदपुर के हसन से दस साल पहले शादी हुई थी, कोई बच्‍चा न होने के कारण उसे लगातार बांझ होने का ताना दिया जाता रहा ।

शराबी और जुआरी था पति
महिला का पति शराबी और जुआरी था, एक दिन उसने अपनी बीवी को ही दांव पर लगा दिया और हार गया । जिनके साथ वो जुआ खेल रहा था, उन्‍होंने उसकी पत्‍नी के साथ दुष्‍कर्म किया । महिला इस बात को लेकर उस दिन तो चुप रही लेकिन फिर उसने इसका विरोध शुरू किया, महिला और पति की रोज लड़ाई होती थी । जिसके बाद पति ने एक दिन उस पर तेजाब डाल दिया । मामले के पुलिस के संज्ञान में आने के बाद आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है । बाकी की तलाश जारी है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment