वरुण धवन की घर में नहीं है इज्जत, सारा को जो डेट पर ले जाता है वो… वीडियो


Kapil Show- वरुण धवन की घर में नहीं है इज्जत, सारा को जो डेट पर ले जाता है वो… वीडियो

 हंसी के ठहाके लगवाने के लिये एक बार फिर से टीवी के सबसे चर्चित शो में एक द कपिल शर्मा शो में क्रिसमस का ग्रैंड सेलिब्रेशन होगा। इस हफ्ते के एपिसोड्स में कुल नंबर वन के प्रमोशन के लिये बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस सारा अली खान नजर आने वाली है, शो के कुछ प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, जिसमें वरुण ये कहते नजर आ रहे हैं कि उनके घर में उनकी कोई इज्जत नहीं है, वहीं सारा अली खान ने बातों-बातों में बता दिया कि जिसके साथ वो डेट पर जाती है, तो फिर उसका क्या होता है।

जमकर लगे ठहाके
कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा अपने सुपरहिट शो द कपिल शर्मा शो में इस बार एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ ठहाके लगवाते नजर आएंगे, शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमें कपिल सारा से पूछते हैं कि इस साल सारा ने लव आजकल की है, तथा कुली नंबर-1, तो आपकी कितनी रीमेक फिल्में बनाने की डील हुई है, जवाब में सारा कहती हैं कि मैंने छुपछुप कर शूटिंग की है इसलिये, तो कपिल कहते हैं क्यों एडल्ट फिल्में थी क्या वो, इस पर सेट पर बैठे सभी लोग खुलकर ठहाके लगाते हैं, कपिल कहते हैं कि धनुष के साथ आपने हेलमेट पहनकर शूटिंग की होगी।

घर में इज्जत नहीं
कपिल शर्मा वरुण धवन को भी नहीं छोड़ते, वो कहते हैं कि आप फिल्म में तो सामान उठा रहे हो, लेकिन क्या घर में कभी सिलेंडर उठाकर यहां से वहां रखा है, जवाब में वरुण कहते हैं कि घर में मेरी कोई इज्जत नहीं है, मेरा भाई मुझे बहुत इरिटेट करता है, भईया आये हुए हैं, अगर और फिल्म का कोई काम चल रहा है, तो वो झिड़क देता है, वरुण कहते हैं कि वो डायरेक्टर है, लेकिन मैं कोई बेवकूफ थोड़े ही हूं।

जमकर मस्ती
कीकू शारदा बच्चे का लुक लेकर सेट पर आकर वरुण-सारा के साथ मस्ती करते हैं, कीकू सारा को डेट पर चलने की बात करते हैं, और वरुण को छेड़ते हैं। इस दौरान बातों-बातों में ये भी कह देती है कि जो भी मुझे डेट पर लेकर जाता है, वो भाग जाता है। sara ali khan6आपको बता दें कि सारा का नाम सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुड़ा था, लेकिन कुछ समय बाद कार्तिक आर्यन के साथ रिलेशनशिप में रहने को लेकर भी जबरदस्त चर्चा में रही, फिल्म लव आजकल में दोनों ने साथ काम किया था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments