पति ने घर में सो रही पत्नी और बच्चों को कुल्हाड़ी से काटा, चार की मौत - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 1, 2020

पति ने घर में सो रही पत्नी और बच्चों को कुल्हाड़ी से काटा, चार की मौत

सीवान। बिहार के सिवान में दिलदहला देने वाली घटना समाने आई है, यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और पांच बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला है। साथ ही खुद भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। इस घटना में उसके चार बच्चों की मौत हो गई है, ज​बकि उसका और उसकी पत्नी और एक बेटी का इलाज चल रहा है। सूचना के मुताबिक भगवानपुर थानाक्षेत्र के बलहां अंलिमर्दनपुर गांव में कल आधी रात को एक शख्स ने सो रहे अपनी पत्नी और पांच बच्चों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस हमले में उसके चार बच्चों की मौत हो गई है। मरने वाले बच्चों में उसके तीन बेटे और एक बेटी शामिल है।

जानकारी के अनुसार दो बेटों और एक बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल पत्नी, एक बेटा और एक बेटी को पटना के लिए रेफर कर दिया गया है। पटना ले जाते वक्त घायल एक बेटे की भी मौत हो गई। जबकि घायल पत्नी और एक बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनको इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद आरोपी बाप ने खुद भी जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की। पुलिस उसको हिरासत में लेकर इलाज करा रही है।

घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ पोलस्त कुमार, थानाध्यक्ष विपिन कुमार घटनास्थल पहुंच गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस दिल दहला देने वाली घटना पूरा क्षेत्र स्तब्ध हो गया है। लोगों की जुबान पर अपने—अपने तर्क है। फिलहाल किस वजह से आरोपी पति ने यह खौफनाक कदम उठाया इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है। लोगों का कहना है कि बच्चों की हत्या करने वाला सनकी प्रवृत्ति का है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment