टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस की तस्वीरों ने मचाया बवाल, बेडरूम से शेयर की टॉपलेस फोटो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 26, 2020

टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस की तस्वीरों ने मचाया बवाल, बेडरूम से शेयर की टॉपलेस फोटो


मशहूर मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान अपने ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर जैद और गौहर की तस्वीरें छाई हुई है। फैंस इस कपल को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है।

खास बात ये है कि जैद अपनी दुल्हन यानी की गौहर से 11 साल छोटे है। ऐसे में ये जोड़ी फैंस के बीच चर्चाओं में बनीं हुईं है लेकिन ये पहली बार नहीं है जब गौहर खान सुर्खियों में आई है। एक्ट्रेस के करियर में ऐसी कई घटनाएं हुई है। जिससे गौहर फैंस के बीच लाइमलाइट में रही हैं। तो आइए एक-एक करके आपको बताते है।

गौहर खान ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थीं। उन्होंने साल 2002 में मिस इंटरनेशनल कॉन्टेस्ट में हिस्सा लिया। इसके बाद गौहर ने काफी लंबे समय तक मॉडलिंग में स्ट्रगल किया। लेकिन गौहर ने अपनी कड़ी मेहनत के साथ मॉडलिंग की दुनिया में कान कमाया।

इसके बाद वह साल 2002 से 2006 में रैंप वॉक पर नजर आई। लेकिन इसी दौरान इसके साथ एक ऐसी घटना भी घटी। जिस देख हर कोई हैरान रह गया। रैंप पर वॉक करते हुए गौहर की ड्रेस तक फट गई थी लेकिन इस दौरान भी वह गजब के कॉन्फिडेंस के साथ रैंप वॉक करती हुई नजर आईं थीं। जिस पर गौहर की जमकर तारीफ हुईं थीं।

इसके बाद साल 2006 में गौर ने सेलिब्रिटी डांस शो ‘झलक दिखला जा’ में एंट्री ली। यहां से वह पहली रनर अप रहीं थीं। डांस रियलिटी शो के बाद गौहर खान टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 7’ में नजर आईं।

यहां से गौहर की पॉपुलैरिटी तेजी से बड़ी। बिग बॉस में गौहर और कुशाल टंडन की जोड़ी काफी सुर्खियों में रही। वहीं, गौहर इस शो की विनर भी रही। लेकिन घर से बाहर आने के बाद गौहर और कुशाल का ब्रेकअप हो गया।

गौहर खान सबसे ज्यादा साल 2014 में रियलिटी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार’ में सबसे ज्यादा सुर्खियों में आई थीं। दरअसल, शो में फिनाले की शूटिंग में मोहम्मद अकील मलिक नाम के शख्स ने गौहर खान को गाल को थप्पड़ मार दिया था।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उसने पहले गौहर से छेड़खानी की। गौहर ने जब इसका विरोध किया तो उसने उनके गाल पर थप्पड़ रसीद कर दिया। गौहर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गया था।

source

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment