लव सेक्स और धोखा की अभिनेत्री की आयी रिपोर्ट, बड़ी मात्रा में पीया था शराब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, December 13, 2020

लव सेक्स और धोखा की अभिनेत्री की आयी रिपोर्ट, बड़ी मात्रा में पीया था शराब

 

कोलकाता। फिल्मी सितारों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद तहकीकात बढ़ जाती है। उनके प्रत्येक रिपोर्ट, जांच की खबर मीडिया के साथ प्रशंसक भी चाहते हैं। द डर्टी पिक्चर, लव सेक्स और धोखा जैसी बेहतरीन हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं बांग्ला अभिनेत्री आर्या बनर्जी की मौत के मामले की रिपोर्ट आ चुकी है। पुलिस ने किसी भी तरह की साजिश से इनकार किया है। कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को बताया कि विख्यात सितार वादक निखिल बंद्योपाध्याय की बेटी आर्या शुक्रवार को रहस्यमय परिस्थिति में अपने आवास पर मृत मिली थीं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके बड़ी मात्रा में शराब पीने का खुलासा हुआ है। माना जा रहा है शराब ही कारण हो सकता है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों ने उनकी हत्या की किसी भी तरह की आशंका को खारिज कर दिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऐसा हो सकता है कि शुक्रवार सुबह अभिनेत्री को दिल का दौरा पड़ा हो और उसके बाद वह मदद मांगने के लिए उठी हों लेकिन गिर गई हों। उन्होंने शराब का ज्यादा सेवन किया था जिससे उनका संतुलन बिगड़ गया हो।

उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम जांच में भी यह बताया गया कि उनके शरीर के निकट मिला खून प्राथमिक तौर पर उनके गिरने की वजह से बहा हो सकता है। उनके शरीर से खून भी बहा था। उन्होंने बताया कि उनके पेट में करीब दो लीटर अल्कोहल मिला। दो लीटर अल्कोहल होना चेतना को शून्य करने वाला था। वह चेहरे के बल गिरीं, जिससे उन्हें चोट लगी और उनके शरीर से खून बहा। पुलिस को उनके घर से शराब की कई बोतलें और खून के धब्बों वाले टिश्यू पेपर मिले। जांच रिपोर्ट में बताया गया कि 33 वर्षीय अभिनेत्री बीमार चल रही थीं और हृदय संबंधी समस्याओं समेत कई बीमारियों से ग्रसित थीं। उनका स्वास्थ्य काफी खराब था।

उनकी घरेलू सहायिका ने सुबह जब घंटी बजायी तो उसे कोई जवाब नहीं मिला। इस पर उसे संदेह हुआ और उसने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंच कर देखा। पुलिस अधिकारियों ने तीसरी मंजिल पर स्थित अपार्टमेंट का दरवाजा तोड़ कर कमरे में प्रवेश किया। अभिनेत्री को शयन कक्ष में मृत अवस्था में पड़ा हुआ पाया। घरेलू सहायिका ने कहा कि बनर्जी अकेली रहती थीं और किसी से ज्यादा मेलजोल नहीं रखती थीं। उनका एकांतवास ज्यादा रहता था।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment