गर्लफ्रेंड से पत्नी बनी मिस्ट्री स्पिनर की प्रेमिका, लंबे इंतजार के बाद धूमधाम से हुई शादी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Sunday, December 13, 2020

गर्लफ्रेंड से पत्नी बनी मिस्ट्री स्पिनर की प्रेमिका, लंबे इंतजार के बाद धूमधाम से हुई शादी

 

varun chakravarthy marriage photos

साल 2020 में कोरोना वायरस (corona virus) ने हर किसी के जीवन पर प्रभाव डाला है और कोरोना के कारण कई लोगों को शादियां टालनी पड़ी. क्योंकि लोगों को उम्मीद थी कि, शायद साल के आखिर तक स्थिति संभल जाएगी. लेकिन हालात ऐसे बने कि लोगों ने साल के आखिर तक जितने मुहूर्त निकले उसमें खूब शादियां हुई और लोगों ने भी कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए ही मेहमानों को बुलाया. साल 2020 में कई बड़ी हस्तियों ने भी शादियां कर ली हैं और इस साल को यादगार बनाया है. तो वहीं कोरोना के लंबे इंतजार के कारण अब आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन में अपनी गेंदबाजी से धमाल मचाने वाले कोलकाता नाइटराइडर्स (kolkata knight riders) के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती (varun chakravarthy) ने भी ज्यादा देरी किए बगैर शादी कर ली.

गर्लफ्रेंड को बनाया पत्नी
आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन में अपने प्रदर्शन को लेकर सुर्खियों में आए मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती (varun chakravarthy) ने शनिवार को अपनी गर्लफ्रेंड नेहा खेडेकर (neha khedekar) के साथ सात फेरे लिए. इस शादी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए. जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल हो रही हैं.varun chakravarthy marriageवैसे आपको बता दें, वरुण चक्रवर्ती की शादी काफी पहले होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण उनकी शादी नहीं हो पाई थी और लंबे इंतजार के बाद वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध गए.

लॉकडाउन में फंस गए थे
दरअसल, कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन की वजह वरुण और उनकी गर्लफ्रेंड अलग-अलग शहरों में फंस गए थे. वरुण चेन्नई में थे तो उनकी गर्लफ्रेंड मुंबई में फंस गई थी. इसी कारण शादी को टालना पड़ा था. हालांकि, उस वक्त शादी की लगभग सभी तैयारियां हो गई थीं.

टी-20 में हुए चोटिल
वरुण चक्रवर्ती ने आईपीएल के 13वें सीजन में कोलकाता नाइटराइडर्स की तरफ से खेला था और उनकी गेंदबाजी ने लोगों को काफी आकर्षित किया था. वरुण ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आईपीएल 2020 में पांच विकेट झटके थे. वरुण के प्रदर्शन को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टी-20 टीम में भी लिया गया था लेकिन वह चोटिल हो गए थे जिस कारण उन्हें सीरिज से बाहर करना पड़ा. वरुण की जगह फिर टी नटराजन को टीम में शामिल किया गया.

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment