सूर्य कुमार यादव ने तेंदुलकर के बेटे की धुलाई कर दी, एक ही ओवर में ठोंके इतने रन, तूफानी शतक! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 23, 2020

सूर्य कुमार यादव ने तेंदुलकर के बेटे की धुलाई कर दी, एक ही ओवर में ठोंके इतने रन, तूफानी शतक!


सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी टूर्नामेंट शुरु होने से पहले मुंबई टीम के बल्लेबाजों ने कोहराम मचा रखा है, पहले यशस्वी जायसवाल फिर सूर्य कुमार यादव ने चौके-छक्कों की बारिश कर दी, हालांकि बल्लेबाजों के तूफान के कारण मुंबई के गेंदबाजों को लेकर परेशान नजर आने लगी है, वो भी सूर्य कुमार यादव की बल्लेबाजी के बाद तो गेंदबाजों ने मुंबई की चिंता बढा दी है। सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी टूर्नामेंट से जनवरी में कोरोना के बाद बीसीसीआई का घरेलू सीजन शुरु होगा, इस टूर्नामेंट के लिये लगभग सभी राज्यों की एसोसिएशन ने अपनी संभावित टीमों का ऐलान भी कर दिया है, अब तैयारियां भी शुरु कर दी है, टूर्नामेंट से पहले मुंबई टीम ने प्रैक्टिस मैच में मैदान पर बल्ले और गेंद दोनों से अपनी तैयारी दिखाई।

31 गेंदों में नाबाद 59 रन
अभ्यास मैच के पहले दिन जहां सूर्य कुमार ने 31 गेंदों में नाबाद 59 रनों की पारी खेली, वहीं दूसरे दिन उन्होने 49 गेंदों में 123 रनों की तूफानी पारी खेली, यानी अभ्यास मैच में कुल 80 गेंदों मों 18 चौके और 11 छक्के लगाये, दूसरे दिन सूर्य कुमार रिटायर्ड हर्ट हुए।

निशाने पर अर्जुन तेंदुलकर
प्रैक्टिस मैच के दूसरे दिन सूर्य कुमार के निशाने पर अर्जुन तेंदुलकर रहे, सूर्य ने उनके एक ही ओवर में 21 रन जड़ दिये, इस बल्लेबाज ने अर्जुन के एक ही ओवर में 6,4,3,4,4,1 रन बनाये, उन्होने 44 गेंदों में अपना शतक पूरा किया, वहीं अगर प्रैक्टिस मैच में तेंदुलकर के बेटे की बात करें, तो उन्होने पहले दिन 4 ओवर में 22 रन देकर 2 विकेट, जबकि दूसरे दिन 4 ओवर में 33 रन देकर 1 विकेट हासिल किया।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment