भोजपुरी फिल्‍मों में धमाल मचा रही इस बंगाली एक्‍ट्रेस की तस्‍वीरें हो रहीं वायरल, जानें कौन हैं - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 22, 2020

भोजपुरी फिल्‍मों में धमाल मचा रही इस बंगाली एक्‍ट्रेस की तस्‍वीरें हो रहीं वायरल, जानें कौन हैं

 

भोजपुरी फिल्‍मों में धमाल मचा रही इस बंगाली एक्‍ट्रेस की तस्‍वीरें हो रहीं वायरल, जानें कौन हैं

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों एक नई एक्‍ट्रेस की चर्चा हो रही है, इनका नाम है मणि भट्टाचार्य और ये बंगाल फिल्‍म इंडस्‍ट्री का जाना माना नाम हैं । दिनेशलाल यादव निरहुआ से लेकर खेसारीलाल यादव और पवन सिंह के साथ काम कर चुकीं मणि लॉकडाउन के बाद से एक के बाद आधा दर्जन से ज्‍यादा फिल्‍मों की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं । इन दिनों मणि आई एल गुप्ता फिल्म्स बैनर के तले निर्मित की जा रही युवा सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू के साथ भोजपुरी फिल्म कल्लू की दुल्हनिया की शूटिंग में व्यस्त हैं ।

मिस्‍ट्री गर्ल
भोजपुरी फिल्‍मों में मणि को मिस्‍ट्री गर्ल के नाम से पुकारा जा रहा था, एक्‍ट्रेस ने खेसारीलाल यादव के साथ भोजपुरी फिल्म जिला चंपारण से भोजपुरी सिनेमा में डेब्‍यू किया था । तब से वो कई और फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं और अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं ।

बंगाल मूल की हैं मणि भट्टाचार्य
एक्‍ट्रेस मणि मूल रूप से बंगाल की रहने वाली हैं । मणि को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था । कम उम्र में ही उन्‍होंने एक्टिंग के गुर सीखने शुरू कर दिए थे, साड़ी पहनकर वो आइने के सामने अलग-अलग डॉयलॉग बोल कर प्रैक्टिस किया करती थीं । भोजपुरी फिल्मों से पहले वो बांग्ला फिल्मों में अपने अभिनय का जादू चला चुकी हैं । उन्‍हें बांग्ला फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिल चुका है । भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में भी वो बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड पा चुकी हैं ।

सुपरस्‍टार्स के साथ कर रहीं हैं काम
मणि ने दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ फिल्म सौगंध की, जिसमें उन्‍हें खूब पसंद किया गया । इसके बाद वो भोजपुरी फिल्म वांटेड में पवन सिंह के साथ नजर आईं । उस फिल्म का हिट गाना पलांगिया सोने ना दिया से उनकी एक अलग पहचान बनीं । इस गाने को यू ट्यूब पर कई – कई बार देखा गया । कई भाषाओं में फिल्में करने वाली मणि भट्टाचार्य साउथ सुपरस्टार शंकर जी के अपोजिट भी काम कर रही हैं, तेलुगू फिल्म राऊडी शंकर में वो नजर आएंगी ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment