अपनी जगह लगाती थी मॉडल की तस्वीर, झांसे में लेकर लूट लेती थी लाखों रुपये! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 11, 2020

अपनी जगह लगाती थी मॉडल की तस्वीर, झांसे में लेकर लूट लेती थी लाखों रुपये!

 

अपनी जगह लगाती थी मॉडल की तस्वीर, झांसे में लेकर लूट लेती थी लाखों रुपये!

भोपाल पुलिस ने लोगों को हनी ट्रैप के जाल में फंसाकर उनसे भारी-भरकम रकम लूटने वाली लड़की तथा उसके पति को गुरुवार को गिरफ्तार किया है, दोनों लोगों को शादी तथा नौकरी के नाम पर लूटते थे, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, गिरफ्तार किये गये दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

किसान से शिकायत
बताया जा रहा है कि पुलिस को रायसेन के एक किसान से शिकायत मिली थी, कि एक लड़की ने उसे शादी तथा नौकरी के नाम पर धोखा दिया है, honeytrapलड़की उससे लाखों रुपये लेकर फरार हो गई है, पुलिस ने उसे पकड़ने के लिये जाल बिछाया, तथा गिरफ्तार कर लिया, पुलिस जांच में पता चला कि दोनों पूरे देश में घूम-घूम कर लोगों को ठगते हैं।

हाईकोर्ट की जज या डीएसपी बताती है लड़की
पुलिस जांच में ये भी बात सामने आई है कि मीना भटनागर और उसका पति देवेन्द्र भटनागर लोगों को हनी ट्रैप के जाल में फंसाते थे, मीना कभी खुद को हाई कोर्ट की जज या डीएसपी बताती या फिर कभी अपने पति को जज या डीएसपी बताती थी, इसके अलावा मीना युवाओं को फंसाने के लिये सोशल मीडिया हैंडल पर खुद की तस्वीर की जगह मॉडल की तस्वीर लगाती थी, वो पहले दोस्ती का ऑफर करती, फिर प्रेम जाल में फंसा कर शादी का झांसा देती थी, जब लड़कों का उस पर भरोसा बढ जाता, तो उसके द वो अपने पति को भाई बताकर मिलवाती थी, भाई भी डीएसपी या जज बनकर लड़कों से मिलता था, फिर ये बंटी-बबली लड़कों को कोर्ट में क्लर्क बनाने का झांसा देकर लाखों रुपये ऐंठ लेते थे।

किसान से लिये 15 लाख रुपये
हाल ही में दोनों ने रायसेन जिले के किसान रामपाल लोधी को अपना शिकार बनाया, उसने महिला से शादी तथा नौकरी के नाम पर 15 लाख रुपये ले लिये, rupeesजब उसे नौकरी नहीं मिली, तो महिला ने मोबाइल बंद कर लिया, तो रामपाल ने पुलिस में शिकायत की, इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर आरोपियों को गिरफ्तार किया, जांच में पता चला कि दोनों लगातार हुलिया बदलते हैं, महिला का पता बकायदा वर्दी और जज के विजिटिंग कार्ड रखकर घूमता है, पुलिस महिला के सोशल अकाउंट को भी खंगाल रही हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment