नड्डा के काफिले पर हमला- गवर्नर ने कहा आग से ना खेले ममता बनर्जी, माफी मांगनी चाहिये! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 11, 2020

नड्डा के काफिले पर हमला- गवर्नर ने कहा आग से ना खेले ममता बनर्जी, माफी मांगनी चाहिये!

 

नड्डा के काफिले पर हमला- गवर्नर ने कहा आग से ना खेले ममता बनर्जी, माफी मांगनी चाहिये!

पश्चिम बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने कहा कि मैंने केन्द्र सरकार को बेहद परेशान करने वाले घटनाक्रमों के बारे में एक रिपोर्ट भेजी है, ये लोकतांत्रिक मूल्यों के लिये अच्छी नहीं है, गुरुवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले के बाद होम मिनिस्ट्री ने रिपोर्ट मांगी थी, रिपोर्ट भेजे जाने के बाद मीडिया से रुबरु राज्यपाल ने कहा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को संविधान का पालन करना होगा, वो अपने मार्ग से हट नहीं सकती, राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति लंबे समय से लगातार बिगड़ रही है।

क्या कहा राज्यपाल ने
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने कहा कि कल हुई घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, ये हमारे लोकतांत्रिक ताने-बाने पर एक धब्बा है, कल की घटना के लिये ममता बनर्जी को माफी मांगनी होगी, गवर्नर ने कहा कि पश्चिम बंगाल में भीतर, बाहरी का खतरनाक खेल चल रहा है, सीएम आग से ना खेलें, उन्होने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के संदर्भ में कहा पश्चिम बंगाल में दिन-ब दिन कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ती जा रही है।

माफी मांगनी चाहिये
जगदीप धनखड़ ने कहा कि बीजेपी अध्यक्ष के काफिले पर हमले के लिये सीएम ममता बनर्जी को अपनी टिप्पणियों के लिये माफी मांगनी चाहिये, मैंने केन्द्र को एक रिपोर्ट भेजी है, उसमें क्या है इसकी जानकारी साझा नहीं की जा सकती, उन्होने कहा कि बंगाल में कानून का उल्लंघन करने वालों को पुलिस-प्रशासन का संरक्षण मिला हुआ है।

राज्य सरकार से रिपोर्ट नहीं मिली
सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र डायमंड हार्बर में गुरुवार को नड्डा के काफिले पर हुए हमले के बाद केन्द्र ने राज्यपाल से रिपोर्ट तलब की है, राज्यपाल ने 6 दिसंबर को आरोप लगाया था कि बंगाल की टीएमसी सरकार कानून के राज और शासन से दूरी बना रही है, संविधान के रास्ते से अलग चल रही है। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि केन्द्रीय गृह मंत्रालय को बीजेपी अध्यक्ष के दौरे के दौरान गंभीर सुरक्षा चूक पर अब तक राज्य सरकार से रिपोर्ट नहीं मिली है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के आरोपों को लेकर केन्द्रीय गृह सचिव अजय कुमार भल्ला ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव से बात की थी, घोष ने अमित शाह को चिट्ठी लिखकर आरोप लगाया था कि नड्डा के कोलकाता में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों के लिये जानबूझकर राज्य पुलिस द्वारा सुरक्षा व्यवस्था में चूक की गई।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment