घुड़सवारी भी करती है लालू की ये बेटी, मुलायम के पोते को बनाया हमसफर! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 22, 2020

घुड़सवारी भी करती है लालू की ये बेटी, मुलायम के पोते को बनाया हमसफर!

 

घुड़सवारी भी करती है लालू की ये बेटी, मुलायम के पोते को बनाया हमसफर!

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव तथा राबड़ी देवी के 9 बच्चे हैं, सबसे छोटी संतान का नाम राजलक्ष्मी यादव है, राजलक्ष्मी लालू की इकलौती संतान हैं, जिनका जन्म उनके मुख्यमंत्री बनने के बाद हुआ था, राजलक्ष्मी ने हाल ही में ससुराल में घुड़सवारी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जो तेजी से वायरल हो रही है, आइये आपको लालू की सबसे छोटी बेटी के बारे में कुछ बताते हैं।

नोएडा से पढाई
राज लक्ष्मी यादव का जन्म साल 1990 में हुआ था, शुरुआती पढाई पटना से करने के बाद वो आगे की पढाई के लिये नोएडा चली आईं, उन्होने नोएडा के एमिटी यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया। बताया जाता है कि यहीं पर उनकी मुलाकात अपने हमसफर तेज प्रताप यादव से हुई।

मुलायम परिवार
तेज प्रताप यादव पूर्व सीएम अखिलेश यादव के भतीजे लगते हैं, वो मुलायम सिंह यादव के बड़े भाई के पोते हैं। साल 2016 में राजलक्ष्मी और तेज प्रताप ने सात फेरे लिये थे, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर तमाम दिग्गजों ने शिरकत की थी।

सांसद रह चुके हैं
तेज प्रताप यादव यूपी के मैनपुरी सीट से लोकसभा सांसद रह चुके हैं, हालांकि 2019 में पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया, इस सीट से खुद मुलायम सिंह यादव चुनाव लड़े, तथा जीतकर संसद पहुंचे, राजलक्ष्मी तथा तेज प्रताप यादव के दो बच्चे हैं, राजलक्ष्मी सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं, वो आये दिन अपने ट्वीट्स की वजह से चर्चा में रहती हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment