अमित शाह ने दरकाया ओवैसी का किला, हैदराबाद चुनाव में बहुत बड़ा उलटफेर! बीजेपी इतनी सीटों पर आगे - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 4, 2020

अमित शाह ने दरकाया ओवैसी का किला, हैदराबाद चुनाव में बहुत बड़ा उलटफेर! बीजेपी इतनी सीटों पर आगे

 

अमित शाह ने दरकाया ओवैसी का किला, हैदराबाद चुनाव में बहुत बड़ा उलटफेर! बीजेपी इतनी सीटों पर आगे

ओवैसी का किला माने जाने वाले हैदराबाद को बीजेपी भेदती नजर आ रही है। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव की 150 सीटों पर मतगणना जारी है, बीजेपी शुरुआती रुझानों में बंपर बढत बना चुकी है, बीजेपी 88 सीटों पर आगे है, वहीं सत्तारुढ टीआरएस 34 सीटों पर आगे चल रही है, हैदराबाद में दूसरे स्थान पर काबिज रही ओवैसी की पार्टी फिलहाल 17 सीटों के साथ तीसरे स्थान पर है, बीजेपी ने जिस तरह यहां चुनाव प्रचार में ताकत झोंकी उसका फायदा होता दिख रहा है, 2016 चुनाव में बीजेपी को गठबंधन में यहां 5 सीटें मिली थी, बता दें कि जीएचएमसी चुनाव में आज 1122 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला होना है।

एड़ी-चोटी का जोर
इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान सभी दलों ने एड़ी चोटी का जोर लगाया था, लेकिन ओवैसी के गढ में पैर जमाने के लिये बीजेपी ने पहली बार किसी नगर निगम चुनाव में किसी बड़े चुनाव की तरह अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी, शाह, नड्डा और योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़े नेताओं ने प्रचार किया, आज कौन बाजी मारेगा, ये दोपहर तक स्थिति साफ हो जाएगी।

बीजेपी का उलटफेर
निकाय चुनाव नतीजों के रुझानों में बीजेपी बड़ा उलटफेर करती दिख रही है, अब तक के रुझानों में बीजेपी 88 सीटों पर आगे चल रही है, BJP Flagबीजेपी राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने हैदराबाद निकाय चुनाव के लिये वोटों की गिनती के बीच लक्ष्मी दी की तस्वीर ट्वीट की है, साथ ही कैप्शन में लिखा है भाग्यनगर।

उम्मीद से बेहतर
आपको बता दें कि चुनाव से पहले जो भी समीक्षा की जा रही थी, उसमें बीजेपी को लड़ाई में बताया जा रहा था, लेकिन 150 में से 88 सीटों पर पार्टी आगे रहेगी, ये किसी को उम्मीद नहीं थी, कहा जा रहा है कि बीजेपी ने बड़े नेताओं की टोली जो उतारी उसका असर दिख रहा है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment