आपस में ही भिड़ गईं फोगाट सिस्‍टर्स, किसान आंदोलन को लेकर ट्विटर पर छिड़ गई वॉर - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 16, 2020

आपस में ही भिड़ गईं फोगाट सिस्‍टर्स, किसान आंदोलन को लेकर ट्विटर पर छिड़ गई वॉर

 

आपस में ही भिड़ गईं फोगाट सिस्‍टर्स, किसान आंदोलन को लेकर ट्विटर पर छिड़ गई वॉर

किसान आंदोलन अब पूरी तरह से राजनीति का रंग ले चुका है, कई राजनीतिक दलों से इस आंदोलन को समर्थन मिल रहा है और इसे लेकर राजनीति लगातार जारी है । नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान सरकार की शर्तों को मानने के लिए राजी नहीं है, जिसकी वजह से आंदोलन खत्‍म होने का नाम ही नहीं ले रहा है । मामले में हर क्षेत्र के लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं । आंदोलन को लेकर पिछले दिनों कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ में ट्विटर पर वॉर देखने को मिला, अब फोगाट बहनें बिना नाम लिए एक दूसरे पर निशाना साथ रही हैं ।

बबीता फोगाट-विनेश फोगाट
पेशे से पहलवान और बीजेपी नेता बबीता फोगाट किसान आंदोलन पर लगातार अपनी राय दे रही हैं । बबीता ने बड़ी बेबाकी के साथ इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है । बबीता कृषि कानूनों के समर्थन में हैं, उन्‍होंने आंदोलन को टुकड़े-टुकड़े गैंग द्वारा हाईजैक करने का आरोप लगाया । जिस पर बबीता की चचेरी बहन विनेश फोगाट ने बिना नाम लिए उनपर निशाना साधा है । विनेश ने अपने ट्वीट में उन सभी खिलाड़ियों का जिक्र किया है, जो इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं ।

बबीता ने किए ऐसे ट्वीट
बबीता फोगाट ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया है – ”अब लगता है किसान आंदोलन को टुकड़े टुकड़े गैंग ने हाईजैक कर लिया है. सभी किसान भाइयों से हाथ जोड़कर विनती करती हूं कृपया करके अपने घर वापिस लौट जाएं. माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी कभी भी किसान भाइयों का हक नहीं मरने देंगे. कांग्रेसी और वामपंथी लोग किसान का भला कभी नहीं कर सकते.” एक और ट्वीट में उन्‍होंने लिखा – ”एसवाईएल हरियाणा की जीवन रेखा है, इसलिए पंजाब से अपील करती हूं हरियाणा के किसानों को उनके हिस्से का पानी जरूर दे. हरियाणा के किसान हितों का पंजाब को जरूर सोचना चाहिए. सतलुज का फालतू पानी कहीं भी जाये पर हरियाणा के किसान को नहीं देना ये कौन सी समझदारी है.”

विनेश ने दिया कुछ ऐसा जवाब
इसके बाद बीबीता की चचेरी बहन विनेश फोगाट ने बिना किसी का नाम लिए दो ट्वीट किए । उन्होंने लिखा – ”एक खिलाड़ी हमेशा एक खिलाड़ी ही रहता है, चाहे वो किसी भी फील्ड में चला जाए. मेरा खिलाड़ियों, विशेषकर हरियाणा के खिलाड़ियों से अनुरोध है.. राजनीति करना अच्छी बात है, लेकिन जैसा कि आपने अपने खेल से देश, प्रदेश, समाज और अपने परिवार का नाम हमेशा ऊंचा किया है.उसी मान और सम्मान को बनाए रखें राजनीति में भी. उन लोगों की भावनाओं को कुछ तुच्छ बातें बोलकर आहत न करें, जो खेलों के मैदान में एक खिलाड़ी को बनाने में हमेशा योगदान देते हैं.”

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment