रेखा के साथ अपनी आखिरी फिल्‍म ‘सिलसिला’ देख बेहद गुस्‍सा हो गए थे अमिताभ, फिर कुछ ऐसा हुआ था - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 10, 2020

रेखा के साथ अपनी आखिरी फिल्‍म ‘सिलसिला’ देख बेहद गुस्‍सा हो गए थे अमिताभ, फिर कुछ ऐसा हुआ था

 

रेखा के साथ अपनी आखिरी फिल्‍म ‘सिलसिला’ देख बेहद गुस्‍सा हो गए थे अमिताभ, फिर कुछ ऐसा हुआ था

अमिताभ, रेखा और जया बच्‍च्‍न जैसे सितारों को लेकर बनी फिल्‍म ‘सिलसिला’ को लेकर कई किस्‍से-कहानियां आज भी मशहूर हैं । बताया जाता है कि ये फिल्‍म बनाने के लिए याश चोपड़ा को बहुत मेहनत करनी पड़ी थी । ये फिल्‍म जैसे-तैसे बनकर तैयार हुई थी । हालांकि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्‍म की चर्चा आज तक होती है । फिल्‍म रिलीज के बाद यश चोपड़ा और अमिताभ के बीच ऐसा रिश्‍ता खराब हुआ कि फिर उसे ठीक होने में 19 साल का समय लग गया ।

माहौल हो जाता था तनावपूर्ण
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्‍म ‘सिलसिला’ की शूटिंग के दौरान सेट्स पर जब तीनों स्टार्स की तिकड़ी यानी कि अमिताभ, जया और रेखा मौजूद रहते थे  तो माहौल काफी तनावपूर्ण हो जाता था । ये भी कहा जाता है शूटिंग के दौरान यश चोपड़ा मन ही मन हनुमान चालीसा पढ़ा करते थे, ताकि सारा शूट शांति से हो जाए । रेखा ने भी उस समय साफ़-साफ कह दिया था कि वह एक टेक में ही शॉट देंगी और शॉट कट होते ही निकल जाएंगी ।

फिल्‍म देखकर हो गए थे नाराज
फिल्‍म के बारे में ये भी कहा जाता है कि जब ये पूरी बनी थी, तो यश चोपड़ा ने अमिताभ को फिल्‍म दिखाई थी । लेकिन फिल्‍म देखकर वो आग बबूला हो गए, वो फिल्‍म देखकर नाराज हो गए थे । दरअसल ये फिल्‍म उनके जया और रेखा के बीच जिस तरह से पर्दे पर दिखाई गई थी कुछ वैसा ही तब उनके असल जीवन में भी चल रहा था ।

यश चोपड़ा से बिगड़े रिश्‍ते
फिल्म रिलीज तो हुई लेकिन इस बीच अमिताभ और फिल्‍म के डायरेक्‍टर यश चोपड़ा के संबंधों में बड़ी दरार आ चुकी थी । दोनों के बीच जितनी करीबियां थीं वो इस फिल्‍म के बाद दूरियों में बदल गई । लेकिन 19 सालों बाद ये दूरियां खत्‍म हुई और फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अमिताभ बच्‍चन ने यशराज बैनर तले बनी किसी फिल्म में कम बैक किया था ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment