कार की डिलीवरी लेने गये जदयू विधायक के बेटे की संदिग्ध परिस्थिति में मौत!

कार की डिलीवरी लेने गये जदयू विधायक के बेटे की संदिग्ध परिस्थिति में मौत!

बिहार के सुपौल के त्रिवेणीगंज सीट से जदयू की नवनिर्वाचित विधायक वीणा भारती के बड़े बेटे की मौत पूर्णियां में संदिग्ध हालत में हो गयी है, बंटी की मौत पूर्णिया के मरंगा थाना क्षेत्र के महिन्द्रा शोरुम में फोर व्हीलर कार ठीक कराने के दौरान संदिग्ध हालत में हुई है, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

कार की डिलीवरी लेने गया था
जदयू विधायक वीणा भारती का 30 वर्षीय बेटा बंटी कुमार महिन्द्रा की गाड़ी ठीक कराने के बाद इसकी डिलीवरी लेने के लिये पूर्णिया गया था, मृतक के भांजे शंभु कुमार पासवान ने बताया कि उन्होने अपनी कार महिन्द्रा शोरुम में 10 दिन पहले ठीक करने के लिये दिया था।

कार में बेहोश मिला
शनिवार को महिन्द्रा शोरुम में गाड़ी लेने के लिये विधायक पुत्र आया था, गाड़ी लेने के दौरान गाड़ी चलाकर चेक भी किया, इसके बाद पैसा की डीलिंग करने के लिये उसने अपने भांजे शंभु पासवान को भेजा, वह गाड़ी में ही बैठा रहा, भांजा पैसे देने के करीब घंटा भर बाद लौटा, तो विधायक का पुत्र बंटी गाड़ी में बेहोश पड़ा था, शरीर पर पानी मारने के बाद भी जब वो नहीं उठा, तो भांजा शोर मचाने लगा, इसके बाद महिन्द्रा शोरुम के कर्मचारियों ने उसे इलाज के लिये सदर अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

विधायक का बड़ा बेटा
आपको बता दें कि वीणा भारती के दो बेटे और एक बेटी है, मृतक विधायक का बड़ा बेटा है, इस घटना के बाद विधायक के घर में कोहराम मच गया है, बेटे की मौत की खबर सुनकर महिला विधायक बेहोश हो गई, बेटे की मौत की खबर सुनने के बाद विधायक के आवास पर लोगों का तांता लगा हुआ है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments