पति की संदिग्ध मौत, विवादों से पुराना नाता, बिग बॉस के घर पहुंची ये बीजेपी नेता! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 22, 2020

पति की संदिग्ध मौत, विवादों से पुराना नाता, बिग बॉस के घर पहुंची ये बीजेपी नेता!

 

पति की संदिग्ध मौत, विवादों से पुराना नाता, बिग बॉस के घर पहुंची ये बीजेपी नेता!

सोशल मीडिया स्टार सोनाली फोगाट बिग बॉस के घर में प्रवेश करने वाली लेटेस्ट सेलिब्रिटी होंगी, सोनाली बतौर टिक टॉक स्टार देशभर में मशहूर हुई थी। उन्होने वादा किया है कि विवादस्पद शो की कंटेस्टेंट के रुप में वो बहुत सारे मनोरंजन तथा सकारात्मकता लेकर आएंगी।

सोनाली ने क्या कहा
शो के चल रही सीजन 14 में प्रवेश करने पर सोनाली फोगाट ने कहा कि मैं लंबे समय से बिग बॉस की फैन रही हूं, शो का पैमाना बहुत बड़ा है, मैं ऐसे बहुत से लोगों को जानती हूं, जो इसे पवित्रता के तौर पर देखते हैं, मैं जीवन भर में एक बार वाले इस अवसर को कैसे मना कर सकती हूं। उन्होने कहा कि कि मैंने इस सीजन के लगभग सभी एपिसोड देखे हैं, अब जबकि मैं एक कंटेस्टेंट हूं, ये वास्तव होने जा रहा है, मैं एक ही समय में उत्साहित और घबराई हुई हूं, मुझे नहीं पता कि मेरी यात्रा कैसे सामने आएगी। लेकिन मैं ऑडियंस से वादा करती हूं, कि बहुत सारे मनोरंजन तथा पॉजिटिविटी लेकर आउंगी।

बीजेपी नेता
आपको बता दें कि सोनाली बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं, शोबिज की दुनिया में वो पंजाबी तथा हरियाणवी संगीत वीडियो में दिखाई दी है। सोनाली फतेहाबाद जिले के एक छोटे से गांव की रहने वाली है, उनके पिता पेशे से किसान हैं, उनकी तीन बहनें तथा एक भाई है, अपनी बहन के देवर से ही सोनाली ने शादी की है।

पति की मौत
सोनाली का घर हिसार में है, साल 2016 में उनके पति संजय की फॉर्म हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी, उस समय सोनाली वहां नहीं थी, वो मुंबई में थी, उनकी इकलौती बेटी है, जो हॉस्टल में रहती है। अगर राजनीतिक करियर की बात रकरें, तो सोनाली पिछले एक दशक से बीजेपी की समर्थक है, वो इस समय पार्टी की महिला मोर्चा की नेशनल वर्किंग कमेटी की वाइस प्रेसिडेंट है, सोनाली को एंकरिंग का भी अनुभव रहा है, वो हिसार दूरदर्शन में एंकरिंग भी कर चुकी हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment