बीच सड़क पर आपस में भिड़ीं गर्ल्स गैंग, लात-घूंसो के साथ जमकर चले बेल्ट: वीडियो - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 28, 2020

बीच सड़क पर आपस में भिड़ीं गर्ल्स गैंग, लात-घूंसो के साथ जमकर चले बेल्ट: वीडियो

 

बीच सड़क पर आपस में भिड़ीं गर्ल्स गैंग, लात-घूंसो के साथ जमकर चले बेल्ट: वीडियो

चौक-चौराहों, गली-मुहल्‍लों में अब तक आपने लड़कों के गैंग को आपस में उलझते हुए देखा होगा, लेकिन बिहार का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जहां लड़के नहीं लड़कियां आपस में गुत्‍थम गुत्‍था होती नजर आ रही हैं । क्‍या गालियां, लात-घूसें और बेल्‍ट चली हैं, आप देखकर हैरान रह जाएंगे । इस आर्टिकल के अंत में आप इस वीडियो को देख पाएंगे, लेकिन उससे पहले पूरा मामला जानें ।

बिहार के कटिहार का मामला
लड़कियों के बीच गैंगवार का ये मामला कटिहार शहर का है ।

यहां नगर थाना क्षेत्र के दुर्गा स्थान चौक के पास आर.के.एम.एस कोचिंग में पढ़ने वालीं लड़कियां क्‍लास खत्‍म होने के बाद किसी बात को लेकर खुद में ही भिड़ गईं । इन लड़कियों के बीच जमकर लात-घूंसे भी चले, इतना ही नहीं लड़कियों ने बेल्ट से भी एक दूसरे को खूब पीटा ।

स्‍थानीय लोगों ने रोका दंगल
लड़कियों के बीच चल रहे इस दंगल को देख राहगीरों और स्थानीय लोग पहले तो तमाशा देखते रहे, लेकिन जब बात बढ़ती दिखी तो बामुश्किल इस दंगल पर काबू पाया गया । कोचिंग सेंटर के बाहर मचे लड़कियों के इस घमासान पर फिलहाल पूरे शहर में चर्चा जोरों पर है । कोचिंग संचालक के मुताबिक लड़ने वाली सभी लड़कियां उनकी कोचिंग के नहीं है, चूंकि मामला उनके कोचिंग संस्था से बाहर सड़क का है इसीलिए वो इस बारे में कोई जानकारी नहीं रखते । हालांकि चर्चा हो रही हैं कि दोनों आसपास के कोचिंग से जुड़ी हुई छात्राओं में पिछले कुछ दिनों से आपस में किसी बात को लेकर तनाव चल रहा था, बस इसी पर आवेश में आकर दोनों ग्रुप जब आमने-सामने हुए तो मारपीट शूरू हो गई ।

वायरल हो रहा वीडियो
लड़कियों के इस तरह से सरेआम मारपीट का वीडियो भी शहर भर में वायरल हो गया है । अब तक लोगों ने आपस में लड़कों को ही लड़ते भिड़ते देखा था, अब लड़कियों के बीच हुआ ये गैंगवार सबके बीच चर्चा का कारण बन गया है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment