तेज प्रताप यादव का फिर दिखा अनोखा अंदाज, जलेबी बनाते वीडियो वायरल! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 24, 2020

तेज प्रताप यादव का फिर दिखा अनोखा अंदाज, जलेबी बनाते वीडियो वायरल!


तेज प्रताप यादव का फिर दिखा अनोखा अंदाज, जलेबी बनाते वीडियो वायरल!

बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव राजनीति से ज्यादा अपने अनोखे अंदाज के लिये जाने जाते हैं, वो समय-समय पर अपने अंदाज तथा वेशभूषा से लोगों को चौंकाते रहते हैं, मंगलवार को तेज प्रताप अपने विधानसभा क्षेत्र हसनपुर में एक जलेबी की दुकान पर पहुंच गये, जहां वो खुद ही जलेबी बनाने लगे।

लोग जमा हो गये
उनके आस-पास बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे, उन्हें जलेबी बनाते देख रोमांचित हो गये, जलेबी छानने के बाद लालू के लाल क्रिकेट खेलने पहुंच गये, tej pratap yadavबुधवार को तेज प्रताप एक मंदिर परिसर में भक्त के पोषाक में दिखे थे, वो पीली धोती तथा सफेद कुर्ता पहने हुए थे, साथ में नेवी ब्लू जैकेट पहने हुए थे, उनके हाथ में एक माला भी थी, तेज प्रताप ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो पोस्ट किया है।

अलग-अलग रुप
तेज प्रताप यादव कभी शिव तो कभी कृष्ण के वेश में भी दिखाई देते हैं, इसके साथ ही उनका साइकिल चलाने तथा घुड़सवारी वाला वीडियो भी जबदस्त वायरल हो चुका है, कुछ दिन पहले वो शिव की अराधना करते हुए दिखे थे, माथे पर तिलक लगाये उनका वीडियो वायरल हो गया था।

हसनपुर से जीते
इस विधानसभा चुनाव में तेज प्रताप यादव ने हसनपुर सीट से जीत हासिल की है, लोकसभा चुनाव के दौरान ने एक जनसभा में शंख बजाते भी नजर आये थे, तेज प्रताप की लोकप्रियता जबरदस्त है, कई बार वो लोगों की समस्याओं को जनता दरबार लगाकर भी सुनते हैं, मंगलवार को भी उन्होने अपने निर्वाचन क्षेत्र में स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लिया, उन्होने कहा कि मैं सिर्फ कहता नहीं हूं, मेरा काम दिखता है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment