दिग्गज क्रिकेटर ने कहा खौफ का दूसरा नाम है रोहित शर्मा, गैरमौजूदगी से टीम बेहाल! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 1, 2020

दिग्गज क्रिकेटर ने कहा खौफ का दूसरा नाम है रोहित शर्मा, गैरमौजूदगी से टीम बेहाल!

 

दिग्गज क्रिकेटर ने कहा खौफ का दूसरा नाम है रोहित शर्मा, गैरमौजूदगी से टीम बेहाल!

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिये वनडे और टी-20 सीरीज में रोहित शर्मा का नाम नहीं था, उसी समय सबको आभास हो गया था कि भारतीय टीम के लिये ये सीरीज जीतना आसान नहीं होगा, हिटमैन चोट की वजह से टीम से बाहर हैं, विराट एंड कंपनी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर दो मैच गंवा चुकी है, रोहित की गैरमौजूदगी टीम इंडिया को खल रही है, यही बात अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन और भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने कही है।

टीम को खल रही है कमी
माइकल वॉन ने क्रिकबज के साथ बातचीत करते हुए कहा कि जाहिर सी बात है कि रोहित की कमी टीम इंडिया को खल रही है, वो अगर क्रीज पर रहते हैं, Rohit shastriतो गेंदबाज खौफ में रहता है, उसके दिमाग में ये रहता है कि मैं रोहित शर्मा को गेंदबाजी कर रहा हूं, साथ ही उनका दिमाग भी वनडे और टी-20 क्रिकेट में बेहतर चलता है, मुझे लगता है कि उन्हें भारत की वनडे और टी-20 कप्तानी करनी चाहिये, दुनिया की हर टीम को रोहित जैसे बड़े खिलाड़ी की कमी खलेगी।

जहीर ने क्या कहा
जहीर खान ने भी रोहित के मुद्दे पर यही बात कही, उन्होने कहा कि रोहित की कमी खलना लाजिमी है, वो बड़े स्कोर बनाने के लिये जाने जाते हैं, ऑस्ट्रेलिया में जिस तरह की पिच है, वहां रोहित खतरनाक साबित हो सकते थे, वैसे जहीर खान ने टीम इंडियाके गेंदबाजों को अच्छी लाइन लेंग्थ से गेंदबाजी करने की सलाह दी, उन्होने कहा कि ये वक्त जल्द से जल्द अपनी गलतियों को सुधारने का है।

न्यूजीलैंड दौरे पर भी हारी थी टीम इंडिया
आपको बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया ने वनडे सीरीज में रोहित शर्मा को काफी मिस किया था, ये बल्लेबाज चोट की वजह से एकदिवसीय सीरीज नहीं खेल पाया था, TEam India 2भारतीय टीम ने सीरीज गंवा दी थी, अब ऐसा ही कुछ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हो रहा है।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment