केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय में निकली भर्ती, यूपी के नोएडा में होगी तैनाती, जानें आवेदन करने का तरीका और सैलरी - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Thursday, December 10, 2020

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय में निकली भर्ती, यूपी के नोएडा में होगी तैनाती, जानें आवेदन करने का तरीका और सैलरी

नई दिल्ली। 12वीं और पोस्ट ग्रेजुएट युवाओं के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका है। मंत्रालय के राष्ट्रीय जैविक संस्थान (नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ बायोलॉजिकल) में 11 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। असिस्टेंट और जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर के लिए यह भर्ती निकाली गई है। इसके लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन करने की अंतिम तारीख 2 फरवरी, 2021 निर्धारित है। अभ्यर्थी- पर जाकर आवेदन फार्म डाउनलोड कर सकते हैं।

पदनाम एवं पद

असिस्टेंट- 5
आयु- 30 वर्ष
योग्यता- 60 प्रतिशत अंकों के साथ 12वीं पास होना चाहिए। साथ ही 30 शब्द प्रति मिनट की गति से हिंदी टायपिंग या 35 शब्द प्रति मिनट की गति से अंग्रेजी टायपिंग होनी चाहिए।

असिस्टेंट- 5
आयु- 24 वर्ष
योग्यता- 50 प्रतिशत अंकों के साथ 12वीं पास होना चाहिए। साथ ही 30 शब्द प्रति मिनट की गति से हिंदी टायपिंग या 35 शब्द प्रति मिनट की गति से अंग्रेजी टायपिंग होनी चाहिए।
जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर- 1
आयु- 30 वर्ष

अभ्यथी अपना आवेदन सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट की सत्यापित कॉपियों के साथ नीचे दिए गए पते पर भेजें
डायरेक्टर,
नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ बायोलॉजिकल (स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय)
ए-32, सेक्टर 62, नोएडा इंस्टीट्यूशनल एरिया (यूपी),- 201309

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment