शौहर ने पोस्ट की तस्वीर, तो सना खान ने कमेंट से जीत लिया दिल!

 

शौहर ने पोस्ट की तस्वीर, तो सना खान ने कमेंट से जीत लिया दिल!

सना खान इन दिनों अपने पति अनस सैयद के साथ कश्मीर में अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं, ये कपल हाल ही में अपने हनीमून के लिये रवाना हुआ था, दोनों लोगों ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी, सना खान अपनी और अनस सैयद की तस्वीर और वीडियोज लगातार शेयर कर रही हैं।

तस्वीर पोस्ट
इस बार अनस सैयद ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अकेले खड़े दिख रहे हैं, साथ ही वहां का नजारा काफी खूबसूरत दिख रहा है, इस तस्वीर के साथ उन्होने लिखा, माशाल्लाह, बनाने वाले ने क्या बनाया है, अनस सैयद की इस पोस्ट पर सना खान ने कमेंट करते हुए लिखा, आप इसमें से एक हैं, इसके बाद उनके पति ने हार्ट शेप वाले इमोजी पोस्ट किया है।

सना खान का कमेंट
सना खान ने हाल ही में वीडियो शेयर कर बताया था कि श्रीनगर में कितनी कड़ाके की ठंड है, उन्होने ये भी खुलासा किया है कि वो कैसे गरम पानी, शहद और बादाम की चाय पीकर खुद को गर्म रख रही हैं। उनकी ये तस्वीर भी जबरदस्त वायरल हुई थी।

मनोरंजन जगत को अलविदा
आपको बता दें कि मनोरंजन की दुनिया को अलविदा कह चुकी सना खान ने बीते 20 नवंबर को गुजरात के मुफ्ती अनस सैयद के साथ निजी समारोह में निकाह किया था, जिसके बाद से सना अपनी शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही हैं।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

0/Post a Comment/Comments