साउथ की मशहूर एक्ट्रेस वीजे चित्रा का होटल के कमरे में मिला शव, सुसाइड की आशंका - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 9, 2020

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस वीजे चित्रा का होटल के कमरे में मिला शव, सुसाइड की आशंका

 

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस वीजे चित्रा का होटल के कमरे में मिला शव, सुसाइड की आशंका

एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री से एक और दुख भरी खबर सामने आ रही है । तमिल ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री की मशहूर टीवी एक्ट्रेस वीजे चित्रा होटल के कमरे में मृत पाई गई हैं । चित्रा की उम्र महज 28 साल थी । खबर आ रही है कि एक्‍ट्रेस ने चेन्नई के नसरपेट में स्थित होटल के एक कमरे में कथित रूप से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है, चेन्नई के एक मशहूर बिजनेसमैन हेमंत रवि से उनकी कुछ समय पहले ही सगाई हुई थी ।

देर रात होटल पहुंची थीं चित्रा
एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ईवीपी फिल्म सिटी में चित्रा का मंगलवार को शूट था, जहां से वो देर रात करीब 2:30 बजे होटल लौटी थी । चित्रा होटल में अपने मंगेतर के साथ रह रही थीं । हेमंत रवि से पुलिस ने जब पूछताछ की तो उन्‍होंने बताया कि होटल आने के बाद चित्रा ने कहा कि वो नहाने जा रही हैं, लेकिन वो काफी देर तक बाहर नहीं आईं और न ही दरवाजा खटखटाने पर उन्होंने कुछ कहा ।

लटका मिला शव
चित्रा की ओर से कोई संकेत नहीं मिलने पर हेमंत ने होटल के स्टाफ को इसके बारे में जानकारी दी और जब डुप्लीकेट चाबी से दरवाजा खोला गया तो सीलिंग से उनका शव लटका मिला । हालांकि चित्रा के फैंस ये मानने को तैयार ही नहीं कि उन्‍होंने सुसाइड कर लिया है । फैंस ट्वीट कर रहे हैं कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि चित्रा ने सुसाइड कर लिया और अब इस दुनिया में नहीं हैं ।

सकते में इंडस्‍ट्री
एक्ट्रेस चित्रा के निधन से इंडस्ट्री शॉक में आ गई है । खबर लिखे जाने से 13 घंटे पहले चित्रा ने अपने इंसटाग्राम पर स्‍टोरी स्‍टेटस भी अपडेट किया था । उनकी मौत पर सोशल मीडिया में लगातार लोग रिएक्‍ट कर रहे हैं । एक्ट्रेस के फैंस के लिए यह यकीन कर पाना मुश्किल है कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहीं । वीजे चित्रा को पांडियन स्टोर्स के सीरियल में उनके किरदार के लिए जाना जाता है, ये विजय टीवी पर आती है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment