अनुराग कश्‍यप ने अन‍िल कपूर के करियर को कहा ‘खटारा गाड़ी’, जवाब मिला ‘तेरी तो गैराज में खड़ी है’ - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 7, 2020

अनुराग कश्‍यप ने अन‍िल कपूर के करियर को कहा ‘खटारा गाड़ी’, जवाब मिला ‘तेरी तो गैराज में खड़ी है’

 

अनुराग कश्‍यप ने अन‍िल कपूर के करियर को कहा ‘खटारा गाड़ी’, जवाब मिला ‘तेरी तो गैराज में खड़ी है’

सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से सेलेब्‍स आपस में ही भिड़ रहे हैं । दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत की ट्विटर वॉर तो किसी महाभारत से कम नहीं थी । किसान आंदोलन पर फेक कमेंट से शुरू हुई ये जंग एक दूसरे पर कीचड़ उछालने तक जा पहुंची । दोनों ने एक दूसरे को खूब खरी खोटी सुनाई । अब कुछ ऐसी ही वॉर अनुराग कश्‍यप और अनिल कपूर के बीच देखने को मिल रही है । वजह अनिल कपूर का एक ट्वीट रहा ।

रविवार को ट्विटर पर छिड़ी रही जंगी
अनुराग कश्‍यप और अनिल कपूर के बीच रविवार को सोशल मीडिया पर खूब  खुल्‍लम-खुल्‍ला बहस हुई । ट्व‍िटर की इस जंग में दोनों के कई फैंस भी उनके साथ कमेंट करते और बातें करते नजर आए । हुआ कुछ यूं कि रविवार को एक्‍टर अनिल कपूर ने ट्व‍िटर पर इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड जीतने वाली फिल्‍म ‘डेली क्राइम’ को बधाई दी, लेकिन इस बधाई पर चुटकी लेते हुए अनुराग कश्‍यप ने उनसे पूछ डाला कि उनका ऑस्‍कर कहां है ।

अनिल ने भी दिए जबरदस्‍त जवाब
अनिल कपूर इसपर चुप नहीं रहे, उन्‍होंने ट्वीट किया- ‘तुम्‍हारे लिए ऑस्‍कर सबसे करीब बस तब ही रहा जब तुमने ये फिल्‍म टीवी पर देखी होगी।’ जिसके बाद अनुराग ने निशाना साधा-  ‘अगर मैं गलत नहीं हूं तो आप खुद इस फिल्‍म के लिए दूसरी चॉइस थे।’इसके बाद अनिल कपूर का फिर से बयान आया- ‘मुझे लो या मत लो मुझे फर्क नहीं पड़ता, मेरे लिए काम काम होता है. तुम्‍हारे जैसे काम ढूंढते वक्‍त बाल तो नहीं नोचने पड़ते।’ इसपर अनुराग ने फिर ट्वीट किया – ‘सर आप बालों को लेकर बात न करें. आपको तो अपने बालों के दम पे ही रोल्‍स मिलते हैं ।’

फ्लॉप फिल्‍मों से लेकर पर्सनल कमेंट तक …
दोनों के बीच ये जंग यहां ही नहीं रुकी, दोनों ने एक-दूसरे को उनकी फ्लॉप फिल्‍मों की भी याद दिला दी । अनिल कपूर की फिल्‍मों को जहां अनुराग कश्‍यप ने खटारा बता दिया, वहीं अनिल ने ये कहा कि तुम्‍हारी गाड़ी तो गैराज से बाहर भी नहीं निकली । वैसे आपको बता दें ट्व‍िटर पर हुई ये जुबानी-जंग दोनों के एक शो का प्रमोशन भर रही । जल्द ही ये जोड़ी AK vs AK नाम के शो में नजर आने वाली है, इसी वजह से ये नोंकझोंक बिल्‍डअप की गई ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment