पूर्व अंग्रेज कप्तान ने टीम इंडिया को लेकर की थी भविष्यवाणी, भारतीय दिग्गज ने दिया करारा जवाब! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 8, 2020

पूर्व अंग्रेज कप्तान ने टीम इंडिया को लेकर की थी भविष्यवाणी, भारतीय दिग्गज ने दिया करारा जवाब!

 

पूर्व अंग्रेज कप्तान ने टीम इंडिया को लेकर की थी भविष्यवाणी, भारतीय दिग्गज ने दिया करारा जवाब!

टीम इंडिया ने वनडे सीरीज के पहले दो मुकाबले गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया में दमदार वापसी की है, पहले तीसरा वनडे जीता, हालांकि सीरीज ऑस्ट्रेलिया जीत चुका था, लेकिन भारतीय टीम को इससे लय हासिल करने में मदद मिली, इसके बाद भारत ने अगले दो टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले जीते, फिर क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारुप की सीरीज में अजेय बढत बढा ली, रविवार को भारत ने 195 का लक्ष्य हासिल कर मैच अपने नाम किया। भारत के लिये पंड्या ने 22 गेंदों में नाबाद 42 रनों की दमदार पारी खेली।

क्लीन स्वीप पर नजर
टीम इंडिया की कोशिश अब मगलवार को सीरीज का तीसरा तथा आखिरी मैच जीतकर मेजबान टीम का सफाया करने की होगी, भारत अगर ऐसा कर लेता है, TEam India 2तो ये 2020 में लगातार दूसरा मौका होगा, जब टीम इंडिया टी-20 सीरीज में विपक्षी टीम का व्हाइट वॉश करेगा, इससे पहले भारत ने साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड को 5-0 से हराया था, भारत की ऑस्ट्रेलिया सीरीज शुरु होने से पहले इंग्लैंड के कप्तान माइकल वॉन ने कहा था कि मेजबान टीम तीनों प्रारुपों में भारत को हराएगा, लेकिन भारत ने टी-20 सीरीज जीतकर वॉन को गलत साबित कर दिया।

वसीम जाफर ने कसा तंज
टीम इंडिया ने वॉन के ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने दूसरे टी-20 इंटरनेशनल के बाद वॉन पर तंज कसा है, जाफर इन दिनों सोशल मीडिया पर पूर्व क्रिकेटर्स को ट्रोल कर रहे हैं, उनके इस मजेदार अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है,  इस बार जाफर के निशाने पर पूर्व अंग्रेज कप्तान हैं।

मीम पोस्ट
वसीम जाफर ने वॉन के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए गैंग्स ऑफ वासेपुर के एक सीन का मीम पोस्ट किय़ा है, टी-20 सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 17 दिसंबर से 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी, भारतीय टीम ने पिछले दौरे पर ऑस्ट्रेलिया में पहली बार टेस्ट सीरीज जीती थी, विराट की अगुवाई में ये टीम कंगारु धरती पर टेस्ट सीरीज जीतने वाली पहली एशियाई टीम थी।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment