हरियाणा की सरकारी बसों में काट रही थी टिकट, शादी के बाद हेलिकॉप्‍टर में हुई विदाई - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Saturday, December 26, 2020

हरियाणा की सरकारी बसों में काट रही थी टिकट, शादी के बाद हेलिकॉप्‍टर में हुई विदाई

 

हरियाणा की सरकारी बसों में काट रही थी टिकट,  शादी के बाद हेलिकॉप्‍टर में हुई विदाई

हरियाणा की सरकारी बसों में टिकट काटती नजर आईं शैफाली खूब चर्चा में रही, शहर ही नहीं देश भर में उनकी चर्चा हुई । सभी ने इस बेटी की खूब सराहना की, लेकिन अब शैफाली जिस वजह से चर्चा में हैं वो बहुत ही खास है । दरअसल उनकी शादी की वजह से वो खबरों में आ गई है, इसलिए नहीं कि उनकी शादी कोरोना काल में हुई बल्कि इसलिए कि उनकी विदाई बहुत ही खास अंदाज में हुई है ।

दुल्‍हन बनीं शैफाली
हरियाणा की बसों में साधारण सी वेशभूषा में शैफाली हाथ में थैला लिए टिकट काटती नजर आती थीं । वहीं शैफाली दुल्‍हन के जोड़े में नजर आईं, इतना ही नहीं वह हेलीकाप्‍टर में अपने सपने के राजकुमार के साथ विदा हुईं । इस  सोमवार की रात उनकी शादी थी और मंगलवार की सुबह हेलिकॉप्टर से विदाई हुई । सिरसा के रहने वाले पवन मांडा की बेटी शैफाली की शादी गांव कैरांवाली निवासी सचिन सहारण के साथ हुई है ।

ऐसा है परिवार
शैफाली के पिता की बात करें तो वो SDM कार्यालय में काम करते हैं, उनकी मां शिक्षा विभाग में सेवाएं दे रही हैं । चाचा प्रवीण मांडा पुलिस विभाग में हैं और राजवीर मांडा को- ऑपरेटिव बैंक कागदाना में चेयरमैन हैं । बात करें उनके पति सचिन सहारण की तो वो PNB में फील्ड ऑफिसर हैं ।

.15 मिनट में पहुंच गईं ससुराल

मांडा परिवार में पिछली चार पीढ़ियों से कोई बेटी नहीं जन्मी थी, इसलिए शैफाली को बहुत ही लाड-प्यार से पाला गया । शैफाली का ससुराल गांव कैरांवाली सिरसा से करीब 25 किलोमीटर दूर था, जहां वो हैलीकॉप्‍टर से सिर्फ 15 मिनट में पहुंच गई । ये शादी और विदाई खूब चर्चा में है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment