इतना आलीशान है अमृता अरोड़ा का घर, यहां वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 29, 2020

इतना आलीशान है अमृता अरोड़ा का घर, यहां वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

 

इतना आलीशान है अमृता अरोड़ा का घर, यहां वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने जब से अपना रिलेशनशिप सार्वजनिक रूप से स्‍वीकारा है तब से वो अकसर ही साथ में तसवीरें शेयर करते रहते हैं, दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताने के मौके ढूढ़ते ही रहते हैं । अब एक बार फिर बॉलीवुड का ये चर्चित कपल एक दूसरे के साथ वेकेशन मोड में है, दोनों गोवा में इंज्‍वॉय कर रहे हैं ।

अमृता अरोड़ा के घर पर हैं अर्जुन – मलाइका
खास बात ये कि ये सेलिब्रिटी कपल मलाइका की बहन और एक्‍ट्रेस अमृता अरोड़ा के घर पर स्‍टे कर रहा है । बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा और उनके पति शकील लदाक के गोवा स्थित इस आलीशान बंगले पर दोनों इन दिनों क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं । अर्जुन और मलाइका दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमृता के विला की फोटोज़ शेयर की हैं, जो कि जबरदस्‍त लग रहा है ।

बेहद खूबसूरत है ये विला
इन फोटोज़ में साफ नज़र आ रहा है कि अमृता का विला कितना खूबसूरत है।
अर्जुन कपूर अपनी हर फोटो में एक अलग पोज़ और बंग्‍ले के कॉर्नर को फ्लॉन्‍ट करते नजर आ रहे हैं । फोटोज़ शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, ‘जब आपका वापस जाने का मन ना करे…आपने कितना खूबसूरत घर बनाया है अमृता अरोड़ा और शकील लदाक। गोवा में इससे बेहतर कोई हॉलिडे होम नहीं हो सकता’।

पूल में नजर आईं मल्लिका
अर्जुन की इन तस्‍वीरों पर मलाइका और अमृता ने भी कमेंट किया है। वहीं मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियोज़ शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस स्वीमिंग पूल में उतरती दिख रही हैं। पिछले दिनों मलाइका और अर्जुन धर्माशाला भी साथ घूमने गए थे। यहां उनके साथ करीना कपूर ख़ान, तैमूर अली ख़ान और सैफ अली ख़ान भी थे। धर्मशाला से वापस आने के बाद मलाइका ने अर्जुन के साथ एक फोटो शेयर की थी जो काफी वायरल भी हुई थी। कुछ समय पहले ही मलाइका ने ये भी बताया था कि जब अर्जुन और वो कोविड 19 पॉजिटिव हुए थे तब भी दोनों साथ ही थे।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment