नटराजन के भविष्य पर विराट कोहली ने कही बड़ी बात, विश्वकप में बड़ा रोल! - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Wednesday, December 9, 2020

नटराजन के भविष्य पर विराट कोहली ने कही बड़ी बात, विश्वकप में बड़ा रोल!

 

नटराजन के भविष्य पर विराट कोहली ने कही बड़ी बात, विश्वकप में बड़ा रोल!

टी नटराजन की दबाव की परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करने की योग्यता से प्रभावित कप्तान विराट कोहली ने कहा कि ये तेज गेंदबाज अगले साल होने वाले टी-20 विश्वकप को देखते हुए टीम के लिये महत्वपूर्ण साबित हो सकता है, तमिलनाडु के 29 वर्षीय गेंदबाज नटराजन ने कैनबरा में तीसरे वनडे से इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया, इसके बाद प्रभावशाली प्रदर्शन किया, उन्होने 4 मैचों में 8 विकेट लिये।

विशेष जिक्र
विराट कोहली ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि नटराजन का विशेष जिक्र करना चाहूंगा, मोहम्मद शमी और बुमराह की अनुपस्थिति में उन्होने अच्छी जिम्मेदारी निभाई, TEam India 2दबाव की परिस्थियों में शानदार गेंदबाजी की, उन्होने कहा कि ये बेजोड़ है, क्योंकि वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने शुरुआती मैचों में खेल रहा है, भारत को अगले साल अक्टूबर-नवंबर में टी-20 विश्वकर की मेजबानी करनी है।

भरोसा बनाये रखा और वापसी की
कप्तान ने कहा कि मुझे विश्वास है कि वो अपने खेल पर कड़ी मेहनत करना जारी रखेगा, और बेहतर गेंदबाज बनता जाएगा, Natrajan1क्योंकि बायें हाथ का तेज गेंदबाज किसी भी टीम के लिये महत्वपूर्ण होता है, अगर वो इसी तरह से गेंदबाजी करना जारी रखता है, तो अगले साल होने वाले विश्वकप से पहले ये हमारे लिये बहुत अच्छी बात होगी।

टी-20 सीरीज जीती
टीम इंडिया तीसरे तथा अंतिम टी-20 में 12 रन से हार गया, लेकिन उसने सीरीज 2-1 से जीती, कोहली ने कहा कि रोहित शर्मा, शमी और बुमराह जैसे महत्वपूर्ण खिलाड़ियों की अनुपस्थिति के बावजूद टीम के कभी हार नहीं मानने के रवैये से वह प्रभावित हैं, Team India 5उन्होने कहा कि हमने पिछले 11-12 टी-20 में बहुत अच्छी क्रिकेट खेली है, असल में इस टीम में ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का ज्यादा अनुभव नहीं है, इस दृष्टिकोण से देखा जाए, तो ये शानदार प्रदर्शन रहा, खासकर पहले दो वनडे गंवाने के बाद हमने भरोसा बनाये रखा और अच्छी वापसी की।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment