पिता ने बेटी पर लगाए आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप तो शहला रशीद ने दिया यह जवाब - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Tuesday, December 1, 2020

पिता ने बेटी पर लगाए आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप तो शहला रशीद ने दिया यह जवाब

 

श्रीनगर। जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शहला रशीद काफी चर्चा में हैं, क्यूं चर्चा में हैं यह किसी से छिपा नहीं है। शहला रशीद की उपलब्धि यही रही है कि उनकी हर हरकत पहले से ही संदिग्ध रही है। लेकिन इस बार उसके पिता ने ही उसपर गंभीर आरोप लगा दिए हैं। अब्दुल रशीद शौरा ने अपनी बेटी शहला और उसकी मां पर देशद्रोह और देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का अरोप लगाया है। हालांकि शहला रशीद ने बयान जारी कर अपने पिता के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। शहला ने ट्वीट करते हुए अपने पिता के सभी आरोपों को निराधार बताते हुए पर घरेलू हिंसा के आरोप भी लगाए।

उन्होंने एक बयान जारी कर कहा कि किसी भी परिवार में ऐसा नहीं होता, जैसा मेरे पिता ने किया है। उन्होंने मेरे साथ-साथ मेरी मां और बहन पर भी निराधार आरोप लगाए हैं। शहला रशीद ने ट्वीट कर लिखा है कि वह पत्नी को पीटने वाले, अपमानजनक और दुष्‍ट इंसान हैं। अब हमने उनके खिलाफ कार्रवाई करने का निर्णय लिया है और यह स्टंट उसी की प्रतिक्रिया का नतीजा है। शहला ने आगे लिखा है कि यह पारिवारिक मसला है लेकिन हम लोगों पर लगाए गए आरोप काफी गंभीर हैं। सच तो यह है कि कोर्ट में मैंने, मां और बहन ने अपने पिता के खिलाफ घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई है।

इसी शिकायत पर 17 नवंबर से उनके यानी हमारे पिता को हमारे घर में घुसने पर रोक लगा दी गई है। मेरा आप सभी से अनुरोध है कि उनकी बातों को गंभीरता से न लें। जबकि शहला रशीद के पिता ने उस पर गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस महानिदेशक को एक पत्र लिखकर अपनी जान का खतरा बताते हुए पुलिस सुरक्षा की मांग की है।

बता दें कि शहला के पिता अब्दुल रशीद ने दावा किया कि वर्ष 2017 में उनकी बेटी अचानक ही कश्मीर की राजनीति में सक्रिय हो गई थी। पहले वह नेशनल कॉन्फ्रेंस में शामिल हुई, उसके बाद जेकेपीएम में आ गई थी। आईएएस अफसर शाह फैसल ने इस राजनीतिक दल की स्‍थापना की थी। उन्होंने कहा कि एमएलए इंजिनियर रशीद और जुहूर वटाली ने उनकी बेटी शहला रशीद को नई पार्टी में शामिल होने के लिए तीन करोड़ रुपए के पैकेज की पेशकश की।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment