पापा बन रहे थे प्रेम में रोड़ा, शिकायत करने बेटी पहुंची थाने, चौंकी इंचार्ज ने फिर किया ऐसा काम जानकर दंग रह जाएंगे आप - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Monday, December 21, 2020

पापा बन रहे थे प्रेम में रोड़ा, शिकायत करने बेटी पहुंची थाने, चौंकी इंचार्ज ने फिर किया ऐसा काम जानकर दंग रह जाएंगे आप

  

पापा बन रहे थे प्रेम में रोड़ा, शिकायत करने बेटी पहुंची थाने, चौंकी इंचार्ज ने फिर किया ऐसा काम

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के बिरालसी क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक युवती अपने ही पिता की शिकायत करने थाने पहुंची थी । प्रीति नाम की इस युवती ने थाने में शिकायत थी कि उसके पिता उससे मारपीट कर रहे हैं । थाने ने जब मामले में जांच की तो पता चला कि मामला प्रेम प्रंसग का है । उसके बाद चौकी इंचार्ज ने एक ऐसा कदम उठाया जिसके बाद सारा मामला ठीक हो गया ।

युवती ने बताया सारा मामला
मामला ज्ञाना माजरा रोड़ान गांव का है, यहां प्रीति नाम की युवती शनिवार को चरथावल थाना क्षेत्र की बिरालसी चौकी पर पहुंची । युवती ने पिता द्वारा उसके साथ मारपीट की शिकायत की । उस समय चौकी इंचार्ज आनंद पोसवान ने युवती से सख्ती के साथ पूछताछ की तो असल मामला सामने आया,सने बताया कि वो एक युवक से प्‍यार करती हैं लेकिन माता-पिता इसके लिए तैयार नहीं हैं और वो उसके साथ मार-पीट कर रहे हैं ।

पिता को नापसंद था बेटी का प्‍यार
मामले में ज्‍यादा जानकारी दी, ज्ञाना माजरा रोड़ान गांव के प्रधान कंवरपाल ने। उनके मुताबिक प्रीति नाम की ये युवती अपने परिवार के साथ पंजाब में एक भट्टे पर काम करती थी, वहीं रवि नाम का एक युवक रवि भी काम करता था । इसी बीच युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग हो गया । मामले की सूचना जब प्रीति के पिता जानेश्वर को लगी तो वह प्रीति को लेकर अपने गांव आ गया । जहां प्रीति के मुताबिक उससे मारपीट भी की गई ।

चौकी इंचार्ज ने इस तरह मनाया
मामले में युवती की पूरी बात सुनने के बाद चौकी इंचार्ज ने गांव के प्रमुख लोगों लोगों के साथे मिलकर प्रेमी रवि ओर उसके परिजनों को बुलाकर लड़की वालों के घरवालों से भी बातचीत की । जिसके बाद दोनों परिवार उनकी शादी करने लिए राजी हो गए । चौकी स्टाफ के साथ मिलकर ही ग्रामीणों ने प्रेमी युगल की शादी करा दी गई । ये शादी इलाके में चर्चा का विषय है ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment