प्रेग्‍नेंट हैं नेहा कक्‍कड़, बेबी बंप के साथ तस्‍वीर की शेयर, फैंस बोले-पांड्या से भी तेज निकले - Bollyycorn

Breaking

Bollyycorn

Bollywood-Hollywood-TV Serial-Bhojpuri-Cinema-Politics News, Gadgets News

Friday, December 18, 2020

प्रेग्‍नेंट हैं नेहा कक्‍कड़, बेबी बंप के साथ तस्‍वीर की शेयर, फैंस बोले-पांड्या से भी तेज निकले


प्रेग्‍नेंट हैं नेहा कक्‍कड़, बेबी बंप के साथ तस्‍वीर की शेयर, फैंस बोले-पांड्या से भी तेज निकले

 नेहा कक्‍कड़ प्रेग्‍नेंट हैं, लेकिन अभी तो उनकी शादी को सिर्फ 2 महीने गुजरे हैं । प्रेग्‍नेंट हैं भी तो बेबी बंप कैसे, तो क्‍या नेहा शादी से पहले ही प्रेग्‍नेंट हो गई थीं, इसलिए जल्‍दबाजी में शादी की गई । ऐसे कई सवाल आज हॉट टॉपिक बन गए हैं, वजह है नेहा और रोहनप्रीत की वो तस्‍वीर जो दोनों ने ही अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है । जिसे देखकर फैंस भी हैरान है ।

ये तस्‍वीर की है शेयर
दरअसल नेहा कक्‍कड़ और रोहन प्रीत सिंह ने अपनी एक तस्‍वीर शेयर की है, इस तस्‍वीर में ऐसा लग रहा है कि नेहा का बेबी बंप दिख रहा है । नेहा ने बंप के पास अपना हाथ रखा हुआ है, रोहन भी उन्‍हें स्‍माइल दे रहे हैं । इस तस्‍वीर को दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है साथ में हैशटैग ख्‍याल रख्‍या कर यूज किया है ।

तस्‍वीर सामने आते ही फैंस हो गए शॉक
दोनों की तस्‍वीर सामने आते ही फैंस शॉक हो गए । आपको बता दें नेहा कक्‍कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने अभी अक्‍टूबर महीने में ही शादी की है । दोनों की चट मंगनी पट ब्‍याह खूब चर्चा में रही । और अब महज 2 महीने में नेहा और रोहनप्रीत ये खुशखबरी भी सुना देंगे किसी को उम्‍मीद नहीं थी ।

फैंस कर रहे कमेंट
दोनों ही सोशल मीडिया पर खासे पॉपुलर हैं, ऐसे में फैंस एक के बाद एक कमेंट कर रहे हैं, कोई उन्‍हें पूछ रहा है कि ये कब हुआ, कोई लिख रहा है इतना जल्‍दी कैसे । तो एक यूजर ने लिखा है – ये तो हार्दिक पांड्या से भी तेज निकले । बहरहाल नेहा ने अभी कोई ऑफशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, हो सकता है ये तस्‍वीर कोई नई एलबम का सीन हो या कुछ और। हालांकि नेहा की पोस्‍ट पर रोहनप्रीत सिंह का कमेंट तस्‍वीर का सच बता रहा है, रोहन ने लिखा है- अब तो कुछ ज्‍यादा ही ख्‍याल रखना होगा नेहू ।

आपको ये पोस्ट कैसी लगी नीचे कमेंट करके अवश्य बताइए। इस पोस्ट को शेयर करें और ऐसी ही जानकारी पड़ते रहने के लिए आप बॉलीकॉर्न.कॉम (bollyycorn.com) के सोशल मीडिया फेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम पेज को फॉलो करें।

No comments:

Post a Comment